WWE SmackDown में दिग्गज को चोटिल करके फेमस Superstar ने टाइटल मैच में बनाई जगह, मौजूदा चैंपियन की बादशाहत का होगा अंत? 

WWE सुपरस्टार्स सैंटोस इस्कोबार और ऑस्टिन थ्योरी
WWE सुपरस्टार्स सैंटोस इस्कोबार और ऑस्टिन थ्योरी

SmackDown: WWE यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) को इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में नया चैलेंजर मिला। बता दें, इस हफ्ते SmackDown में यूएस चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर्स मैच में सैंटोस इस्कोबार (Santos Escobar) का दिग्गज रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) से सामना हुआ था। सैंटोस यह मैच जीतकर ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच में जगह बना चुके हैं। हालांकि, इस मुकाबले का अजीबोगरीब अंत देखने को मिला था।

बता दें, इस मैच के अंतिम पलों में सैंटोस इस्कोबार ने टॉप रोप से रे मिस्टीरियो पर डाइव लगा दी थी। इस वजह से रे मिस्टीरियो को सिर में चोट आई और मिस्टीरियो मैच लड़ना जारी नहीं रख पाए। यही कारण है कि रेफरी ने मैच को समाप्त करते हुए सैंटोस इस्कोबार को मैच का विजेता घोषित करने का फैसला किया। अब WWE ने भी ऑस्टिन थ्योरी vs सैंटोस इस्कोबार के यूएस चैंपियनशिप मैच को ऑफिशियल कर दिया है।

बता दें, ऑस्टिन थ्योरी vs सैंटोस इस्कोबार के इस यूएस चैंपियनशिप मैच का आयोजन 11 अगस्त को होने जा रहे SmackDown के एपिसोड में होगा। वहीं, यह देखना रोचक होगा कि रे मिस्टीरियो इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में हुई इंजरी की वजह से कितने वक्त के लिए एक्शन से दूर रहने वाले हैं। रिपोर्ट्स की माने तो रे मिस्टीरियो की चोट असली नहीं है बल्कि उन्हें स्टोरीलाइन इंजरी हुई है।

WWE SmackDown में यूएस चैंपियन के रूप में ऑस्टिन थ्योरी की बादशाहत खत्म करेंगे सैंटोस इस्कोबार?

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते नॉन-टाइटल मैच में सैंटोस इस्कोबार का ऑस्टिन थ्योरी से सामना हुआ था। इस मैच में जबरदस्त परफॉर्मेंस देने के बाद सैंटोस इस्कोबार अंत में ऑस्टिन थ्योरी को पिन करते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे थे। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि सैंटोस इस्कोबार कुछ हफ्ते बाद होने जा रहे यूएस चैंपियनशिप मैच में भी ऑस्टिन थ्योरी को हराकर उनकी बादशाहत समाप्त कर देंगे।

बता दें, ऑस्टिन थ्योरी को यूएस चैंपियन बने हुए 244 दिन हो चुके हैं। अगर ऑस्टिन थ्योरी कुछ हफ्ते बाद होने जा रहे मैच में सैंटोस इस्कोबार के हाथों अपना टाइटल हार जाते हैं तो वो यूएस चैंपियन के रूप में 300 दिन पूरे करने से चूक जाएंगे।