5 चौंकाने वाली चीज़ें जो SmackDown के एपिसोड में हो सकती हैं

SmackDown
SmackDown

WWE ड्राफ्ट 2020 का अंत हो चुका है और अब SmackDown के एपिसोड से सीजन प्रीमियर की शुरुआत होने वाली हैं। WWE का SmackDown ब्रांड अपनी नई शुरुआत करने वाला है और देखना होगा कि किस तरह से कंपनी फैंस को खुश कर पाती हैं।

WWE ने अपने खास एपिसोड के लिए काफी सारी बढ़िया चीज़ें बुक की है। इस समय कंपनी रेटिंग्स के मामले में काफी ज्यादा संघर्ष कर रही हैं और ऐसे में सीजन प्रीमियर को जरूर ही WWE यादगार बनाना चाहेगा।

इस दौरान WWE कुछ बड़े सरप्राइज देकर SmackDown के एपिसोड को शानदार बना सकता है। कंपनी के लिए ये खास शो साबित हो सकता है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में जो SmackDown के सीजन प्रीमियर में देखने को मिल सकती हैं।


#5 WWE SmackDown में रिकिशी आएं और रोमन रेंस को कंफ्रंट करें

रोमन रेंस और जे उसो की दुश्मनी काफी ज्यादा निजी रही हैं और इस समय ये SmackDown में मुख्य रूप से चर्चा का विषय है। कई सारे फैंस समेत दिग्गजों ने इस दुश्मनी के बारे में बात की है और इसमें रिकिशी का नाम भी शामिल है। WWE जरूर ही हैल इन ए सैल पीपीवी के लिए बिल्डअप तैयार करना चाहेगा।

रिकिशी समेत हर कोई रोमन रेंस को पहले से जानता है और सबको पता है कि इस समय रोमन रेंस काफी अलग बन चुके हैं। ऐसे में द उसोज़ के पिता और रोमन रेंस के अंकल SmackDown में आ सकते हैं। वो यहां पर हैल इन ए सैल से पहले यूनिवर्सल चैंपियन से बात करने की कोशिश कर सकते हैं।

वो रोमन रेंस को बता सकते हैं कि पॉल हेमन की वजह से रोमन पर बुरा प्रभाव पड़ा है। रेंस इस दिग्गज पर SmackDown के एपिसोड में हमला भी कर सकते हैं। ये काफी बड़ा सरप्राइज होगा।

4- डेनियल ब्रायन वापसी करते हुए सैमी जेन के साथ स्टोरीलाइन की शुरुआत करें

डेनियल ब्रायन इस हफ्ते SmackDown में वापसी कर सकते हैं। वो कंपनी के बड़े सुपरस्टार है और WWE उन्हें आते ही साधारण स्टोरीलाइन में नहीं डालना चाहेगा। ऐसे में ब्रायन आते ही सैमी जेन के साथ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में आ सकते हैं।

IC चैंपियन को अच्छी स्टोरीलाइन की जरूरत होगी क्योंकि अब जैफ हार्डी और एजे स्टाइल्स Raw में चले गए हैं। ऐसे में वापसी के साथ ब्रायन के पास SmackDown में धमाका करने का मौका है।

3- बिग ई हील टर्न लें और अपने साथियों पर हमला करें

ड्राफ्ट के दौरान बताया गया था कि बिग ई SmackDown में ड्राफ्ट हो गए हैं वहीं कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स Raw का हिस्सा बन गए। अब ये प्रसिद्ध टैग टीम जोड़ी अलग हो गयी है। SmackDown के एपिसोड में अंतिम बार तीनों सुपरस्टार्स एक-साथ नजर आने वाले हैं।

ऐसे में बिग ई सबको सरप्राइज दे सकते हैं। वो मैच के बाद अपने साथियों पर हमला कर सकते हैं। ये साल 2020 का सबसे शॉकिंग पल होगा और SmackDown में कोई इसकी उम्मीद नहीं करेगा।

2- जेलिना वेगा बेबीफेस के रूप में SmackDown के एपिसोड में आएं

द फीन्ड जिस भी सुपरस्टार पर हमला करते हैं, उसका गिमिक बदल जाता है। अब एलेक्सा ब्लिस भी फीन्ड के साथ आ चुकी हैं। Raw के एपिसोड में फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस ने जेलिना वेगा और एंड्राडे पर हमला किया था।

इसके बाद जेलिना को SmackDown में ड्राफ्ट कर दिया। ऐसे में वो अब अपने गिमिक में बदलाव करते हुए नजर आ सकती हैं। अब SmackDown में वो बेबीफेस के रूप में नजर आती हैं तो ये सरप्राइज होगा।

1- कीथ ली की वजह से ब्रॉन स्ट्रोमैन यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हार जाएं

ब्रॉन स्ट्रोमैन अंतिम बार SmackDown के एपिसोड में नजर आने वाले हैं। WWE ने उन्हें Raw में ड्राफ्ट किया था और इस समय वो कीथ ली के साथ स्टोरीलाइन में है। Raw के एपिसोड में दोनों सुपरस्टार के बीच मैच भी होगा।

उसके पहले SmackDown के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन को रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रीमैच मिलेगा। यहां कीथ ली सबको सरप्राइज करते हुए नजर आ सकते हैं और ब्रॉन स्ट्रोमैन की मैच में हार का कारण बन सकते हैं। इससे ली और स्ट्रोमैन की स्टोरीलाइन और खतरनाक हो जाएगी।