स्मैकडाउन के एपिसोड और शेन मैकमैहन को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Enter caption

स्मैकडाउन लाइव का यह एपिसोड शेन मैकमैहन के लिए काफी खास रहा। उनके टैग टीम पार्टनर मिज ने उनके लिए खास सेलिब्रेशन रखी और उसके बाद शेमस को हराकर उनको जबरदस्त गिफ्ट भी दिया। मैच के बाद जिस तरह से शेन मैकमैहन ने शेमस को कोस्ट टू केक (कोस्ट टू कोस्ट) दिया, उसने फैंस को काफी प्रभावित किया। निश्चित ही शेन अपने जन्मदिन पर फैंस को इससे अच्छा तोहफा नहीं दे सकते थे।

इसके अलावा WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स के बीच भिड़ंत देखने को मिली, जिसे बाद में गार्ड्स को आकर रोकना पड़ा। उन्होंने ही इन दोनों सुपरस्टार्स को अलग किया। साथ ही में एंड्राडे और रे मिस्टीरियो के बीच शानदार मैच देखने को मिला। अंत में जेलिना वेगा के दखल देने के कारण ही एंड्राडे को जीत मिली। आइए नजर डालते हैं इस एपिसोड के बाद ट्विटर पर किसने क्या कहा:

(मुझे एंड्राडे और मिस्टीरियो के बीच हुआ मैच अच्छा लगा। इस मैच में सबकुछ शानदार था और उन्होंने उत्साह भी काफी बढ़ाया। मैं उम्मीद करता हूं कि आगे जाकर भी यह ऐसा ही प्रदर्शन जारी रखेंगे। )

(WWE को एंड्राडे का नाम छोटा करने की क्या जरूरत थी? जो चीज टूटी ही नहीं, उसे जोड़ने की कोशिश करनी ही क्यों?)

(मिज और शेन मैकमैहन के एंगल में लॉजिक की काफी कमी थी )

(ऐसा लग रहा है कि मिज और शेन को इस एंगल से मजा आ रहा है। हालांकि मैं यह कहना नहीं चाहता, लेकिन शेमस और सिजेरो के टीम बनाने के बाद यह सबसे अच्छी चीज हुई है )

(स्मैकडाउन लाइव का यह एपिसोड शानदार रहा। नई स्टोरीलाइन, शो को 10 में से 9 अंक और शेन मैकमैहन को जन्मदिन की बधाई)

(शेन मैकमैहन और मिज WWE में मौजूदा समय में सबसे एंटरटेनिंग हैं। उम्मीद करते हैं कि कुछ समय के लिए इन दोनों को अलग ना किया जाए और कोई भी एक दूसरे धोखा ना दें।)

(शेन मैकमैहन की मदद से मिज ने जीत दर्ज की। क्या यह दोनों रॉयल रंबल में स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन बन पाएंगे?)

(WWE ने असुका के मैनेजर के तौर पर जेम्स एल्सवर्थ को वापस बुला लेना चाहिए)

(मुझे खुशी है कि एंड्राडे को बड़ा पुश मिल रहा है, वो एक शानदार वर्कर में से एक हैं। साथ ही जेलिना वेगा भी शानदार मैनेजर हैं)

Quick Links

App download animated image Get the free App now