Create

WWE SmackDown में विवादित जीत के बाद फूटा फेमस सुपरस्टार का गुस्सा, पूरे रोस्टर को दी धमकी

WWE SmackDown में शायना बैजलर ने नेओमी को हराया था
WWE SmackDown में शायना बैजलर ने नेओमी को हराया था
reaction-emoji
Subham Pal

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के आखिरी एपिसोड में शायना बैजलर (Shayna Baszler) का नेओमी (Naomi) के खिलाफ मैच देखने को मिला था और इस मैच में सोन्या डेविल (Sonya Deville) गेस्ट रेफरी के रूप में मौजूद थीं। डेविल ने रेफरी होने के बावजूद चीटिंग करते हुए बैजलर को यह मैच जीतने में मदद की थी।

मैच के बाद शायना बैजलर ने अब WWE में मौजूद सभी लोगों को वार्निंग दी है और उन्होंने याद दिलाया कि वो कितनी खतरनाक हैं। बैकस्टेज दिए इंटरव्यू में बैजलर ने साफ कर दिया कि उन्हें हल्के में लेना खतरे से खाली नहीं है। इसके साथ ही शायना बैजलर ने खुद को 'limb reaper' बताया और कहा कि वो किसी को भी आसानी से बुरी तरह चोट पहुंचा सकती हैं। बैजलर ने इंटरव्यू के दौरान कहा-

" सभी लोग इस कंपनी और इस यूनिवर्स में भूल चुके हैं कि मैं क्या हूं। मैं किसी को भी बुरी तरह चोट पहुंचा सकती हूं, मैं लिंब रीपर हूं। लोगों को यह चीज़ याद रखना चाहिए।"
Despite defeating @NaomiWWE in controversial fashion, @QoSBaszler says the real problem is that the WWE Universe has forgotten just how dangerous she actually is. #SmackDown https://t.co/xGNKxSQokd

SmackDown में शायना बैजलर का नेओमी के खिलाफ मैच देखने को मिला था। यह मैच शुरू होने से पहले ही सोन्या डेविल ने गेस्ट रेफरी के रूप में खुद को इस मैच में शामिल कर लिया था। जैसा कि उम्मीद थी, डेविल ने विवादित तरीके से इस मैच में शायना बैजलर को नेओमी को हराने में मदद की।

बता दें, इस मैच के अंतिम समय में सोन्या डेविल ने नेओमी का पिन काउंट करने से मना कर दिया था। वहीं, जब बैजलर ने नेओमी को कवर किया तो सोन्या ने तेजी से थ्री काउंट करते हुए बैजलर को इस मैच का विजेता घोषित कर दिया था।

WWE में पिछले कुछ महीनों में शायना बैजलर का खतरनाक रूप देखने को मिला है

Absolute VICIOUSNESS. ♠️@QoSBaszler just destroyed @natalieevamarie. #WWERaw https://t.co/jykSg8h7cP

सिंतबर 2021 में WWE Raw के एक एपिसोड के दौरान शायना बैजलर ने नाया जैक्स पर बुरी तरह हमला करते हुए उनकी बांह को चोटिल कर दिया था। इसके बाद ब्रॉडकास्ट टीम ने घोषणा की थी कि नाया जैक्स आर्म इंजरी की वजह से लंबे समय के लिए एक्शन से बाहर हो चुकी हैं।

इसके अगले हफ्ते बैजलर ने ईवा मैरी पर भी कुछ इसी तरह हमला किया था। बता दें, WWE ड्राफ्ट में इस साल बैजलर को SmackDown का हिस्सा बनाया गया। हालांकि, बैजलर Queen of the Ring नहीं बन पाईं लेकिन सोन्या डेविल के एंफोर्सर के रूप में बैजलर की ब्लू ब्रांड में सही शुरूआत हुई है।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...