WWE SmackDown के जबरदस्त एपिसोड और पूर्व चैंपियन के धमाकेदार डेब्यू के बाद प्रतिक्रियाओं की आई बाढ़ 

WWE
WWE SmackDown में देखने को मिला धमाकेदार डेब्यू

WWE: एलिमिनेशन चैंबर (WWE Elimination Chamber 2024) से पहले स्मैकाडाउन (SmackDown) का आखिरी एपिसोड बहुत ज्यादा जबरदस्त रहा और कंपनी ने आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट को शानदार तरीके से हाइप किया। एपिसोड की शुरुआत से लेकर मेन इवेंट तक शो में काफी कुछ देखने को मिला और फैंस को भी इसमें काफी ज्यादा मजा आया।

ब्रॉन ब्रेकर ने SmackDown में अपना इन-रिंग डेब्यू किया और शानदार जीत दर्ज करते हुए सभी को प्रभावित किया। डकोटा काई को लड़ने की इजाजत मिल गई है और अगले हफ्ते वो इन-रिंग एक्शन में दिखाई देने वाली हैं। वो बेली के साथ टीम बनाकर काबुकी वॉरियर्स का सामना करने वाली हैं।

इस बीच रोमन रेंस ने भी ग्रेसन वॉलर से खास बात की और शायद Elimination Chamber के लिए खास प्लान बनाया है। टिफनी स्ट्रैटन ने भी लिव मॉर्गन को हराते हुए मोमेंटम हासिल किया। सोशल मीडिया (X) पर फैंस को भी यह शो काफी ज्यादा पसंद आया है और जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिली हैं।

WWE SmackDown के एपिसोड को लेकर फैंस ने क्या कहा?

(ब्रॉन ब्रेकर फ्यूचर हैं। उन्होंने SmackDown में अपनी छाप छोड़ने की शुरुआत कर दी है।)

(ब्रॉन ब्रेकर का स्पीयर एकदम बेस्ट है और उन्होंने SmackDown डेब्यू में शानदार जीत भी दर्ज की।)

(ब्रॉन एक सुपर एथलीट हैं। देखिए कैसे दो सेकंड में उनकी स्पीड कितनी तेज हो गई। यह बेहतरीन है।)

(डैमेज कंट्रोल/बेली और डकोटा काई की कहानी बहुत ज्यादा बढ़िया है और मुझे डकोटा को बेली की साइड देखना है, लेकिन ऐसी फीलिंग आ रही है कि यह नहीं होने वाला है।)

(2019 में विंस मैकमैहन ने WWE के लिए मेरा पैशन खत्म कर दिया था और मैंने PLE के अलावा शो देखना छोड़ा दिया था। 2023-24 में ट्रिपल एच इसे एक बार फिर वापस लेकर आए हैं और एक दशक के बाद मैं सभी Raw, SmackDown और PLE देख रहा हूं।)

(टिफनी स्ट्रैटन ने लिव मॉर्गन को रोलअप के जरिए हराया और मैंने उनकी जीत की उम्मीद नहीं की थी लेकिन उनके यह अच्छा है।)

(रोमन रेंस ने ग्रेसन वॉलर से कहा कि मैंने आपको ऐसा कुछ बताने वाला हूं, जो सिर्फ आप तक रहना चाहिए। वो क्या प्लान बना रहे हैं?)

(बेली इनके जाल में मत फंसना)