WWE SmackDown के धमाकेदार मेन इवेंट और नए Superstar द्वारा मचाए गए बवाल के बाद फैंस की प्रतिक्रियाओं की बाढ़

WWE
WWE SmackDown के मेन इवेंट में जेड कार्गिल ने मचाया धमाल

WWE SmackDown Social Media Reactions: रेसलमेनिया (WWE WrestleMania) से एक हफ्ते पहले हुआ स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। इसमें ना सिर्फ जेड कार्गिल (Jade Cargill) ने ब्लू ब्रांड के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया, बल्कि WrestleMania के लिए उनके मैच का ऐलान हो भी गया है।

SmackDown के मेन इवेंट में बियांका ब्लेयर की डकोट काई की जीत के बाद डैमेज कंट्रोल ने अटैक किया था और इस बीच उन्हें बचाई आई नेओमी के ऊपर भी डकोटा काई, ओस्का और कायरी सेन का पलड़ा भारी रहा था। इस बीच जेड कार्गिल ने एंट्री करते हुए बेबीफेस स्टार्स को बचाया और अकेले दम पर तीनों हील का बुरा हाल करते हुए बवाल मचाया। फैंस भी कार्गिल को लेकर काफी ज्यादा खुश हैं और सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ देखने को मिली है।

WWE SmackDown में जेड कार्गिल द्वारा मचाए गए बवाल को लेकर फैंस ने क्या कहा?

(इस हफ्ते हुआ WWE SmackDown का एपिसोड इस प्रकार था कि मेन इवेंट पहले से ही शानदार तरीके से बिल्डअप हो रखे हैं, तो चीज़ों को शानदार बनाने के लिए मिड कार्ड स्टोरीलाइन को हाइप किया जाए)

(जेड कार्गिल का डेब्यू एकदम परफेक्ट था। निक एल्डिस ने शानदार तरीके से उन्हें इंट्रोड्यूस किया, फेक क्राउड चैंट सुनने को नहीं मिले, जेड द्वारा मेगास्टार एंट्रैंस, सिंपल प्रोमो। वो एकदम जबरदस्त सुपरस्टार लगी हैं।)

(जेड कार्गिल, बियांका और नेओमी vs डैमेज कंट्रोल मैच के ग्राफिक को देखिए। यह बहुत ही शानदार है, मैं WrestleMania में डकोटा काई और काबुकी वॉरियर्स को देखने के लिए उत्साहित हूं।)

(जिस तरह से बियांका और नेओमी की तरफ जेड कार्गिल देख रही हैं, ऐसा लग रहा है यह उनके लिए सबकुछ हैं।)

(WWE इतिहास में जेड कार्गिल की एंट्रैंस सबसे ज्यादा बेहतरीन हैं। मेनिया काफी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है।)

(SmackDown के एक एपिसोड के जरिए WWE ने दिखा दिया कि क्यों उन्होंने जेड कार्गिल को इंट्रोड्यूस करने के लिए सही समय का इंतजार किया। वो बड़ी स्टार के रूप में दिखाई दी और उन्हें WrestleMania में जगह भी मिली, जहां वो अपना टैलेंट दिखा सकती हैं।)

(याद है हेटर्स ने कहना शुरू कर दिया था कि जेड कार्गिल पर WWE ने गिवअप कर दिया है। ऐसा नहीं है कि उन्होंने जेड के साथ समय लिया, तो उन्हें नहीं पता कि वो क्या कर रहे हैं। जेड ने रोड टू WrestleMania के दौरान SmackDown का अंत किया है।)