WWE SmackDown में Roman Reigns के बिना Bloodline में मचे तूफान और हुए बहुत बड़े धोखे के बाद प्रतिक्रियाओं की आई बाढ़

WWE
WWE SmackDown में ब्लडलाइन के सैगमेंट के बाद फैंस ने क्या कहा?

WWE SmackDown Social Media Reactions: स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में WWE WrestleMania XL का फॉल-आउट देखने को मिला। इस बीच ब्लडलाइन का अगला कदम क्या होगा इसके ऊपर सभी की नज़र थी और ब्लू ब्रांड में जो हुआ उसने हर किसी को हैरान कर दिया।

रोमन रेंस ब्लू ब्रांड का हिस्सा नहीं बने, लेकिन पॉल ने उनकी हार का कारण बताया। इस बीच सोलो सिकोआ ने चौंकाने वाला रूप दिखाते हुए अपने ही भाई जिमी उसो को धोखा दिया और इसके साथ ही टामा टोंगा का भी डेब्यू देखने को मिला। इन दोनों ने मिलकर जिमी उसो की हालत काफी ज्यादा खराब कर दी। इस धमाकेदार सैगमेंट के बाद सोशल मीडिया पर भी फैंस की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ देखने को मिली है।

WWE SmackDown में ब्लडलाइन के बीच आई दरार के बाद फैंस ने क्या कहा?

(यह मुमिकन है कि सोलो सिकोआ और टामा टोंगा के पीछे द रॉक का हाथ हो सकता है। यह आसानी से हील रॉक vs फेस रोमन के बीच WWE WrestleMania 41 के मेन इवेंट के लिए स्टोरीलाइन बुक कर सकते हैं। यह दुश्मनी निश्चित तौर पर ऑल-टाइम बेस्ट होने वाली है।)

(निश्चित तौर पर जेकब फाटू और टामा टोंगा के साथ मिलकर सोलो सिकोआ नई ब्लडलाइन बना रहे हैं। हमें ब्लडलाइन vs ब्लडलाइन देखने को मिलने वाला है।)

(द ब्लडलाइन के लीडर अब सोलो सिकोआ हैं और उन्होंने पॉल हेमन के फोन को तोड़ दिया। क्या बेहतरीन सैगमेंट और ब्लडलाइन आगे बढ़ती हुई।)

(सोलो सिकोआ ने जिमी उसो को धोखा दिया और रोमन रेंस की हार के बाद ब्लडलाइन की कमान संभालने की तरफ देख रहे हैं। टामा टोंगा का डेब्यू हुआ और उन्होंने जिमी की हालत खराब की। पॉल हेमन जब रोमन रेंस को कॉल कर रहे थे, तभी सोलो ने उनका फोन भी तोड़ दिया। क्या बेहतरीन सैगमेंट)

(सोलो सिकोआ स्टेपअप करते हुए इस मामले से निपट रहे हैं। न्यू ब्लडलाइन की ऐरा की शुरुआत हो गई है, लेकिन जिमी के लिए बुरा लग रहा है।)

(इसकी उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी। सोलो सिकोआ नए ट्राइबल चीफ हैं और वो नई ब्लडलाइन बना रहे हैं। ट्रिपल एच कुछ प्लान कर रहे हैं।)

(हमें ब्लडलाइन सिविल वॉर को देखने वाले हैं और इस बीच सोलो सिकोआ के खिलाफ द उसोज़ का रीयूनियन भी देखने को मिल सकता है, यह SummerSlam या फिर Backlash में ही होना चाहिए।)

(वो रॉक की ब्लडलाइन vs रोमन रेंस की ब्लडलाइन के बीच फिउड सेट करने वाले हैं और अगले साल हमें रोमन रेंस vs द रॉक मैच मिलने वाला है।)