WWE SmackDown में The Rock और Roman Reigns के धमाकेदार सैगमेंट के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की आई बाढ़

WWE
WWE SmackDown में देखने को मिला The Rock का जबरदस्त प्रोमो

The Rock: इस हफ्ते स्मैकडाउन (WWE SmackDown) में आखिरकार रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) की वापसी हुई। मेन इवेंट में इन दोनों दिग्गजों का धमाकेदार सैगमेंट देखने को मिला, जहां पहले रोमन रेंस ने द रॉक के ब्लडलाइन में शामिल होने की खबर दी और फिर दिग्गज ने पुराने रूप में एंट्री की।

द रॉक ने अपने प्रोमो के दौरान फैंस और कोडी रोड्स की बेइज्जती करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। यहां तक कि रॉक ने अमेरिकन नाईटमेयर की स्टोरी पर भी निशाना साधा और यहां तक कहा कि वो WWE WrestleMania में उन्हें चैंपियन नहीं बनने देंगे। पूर्व चैंपियन के जबरदस्त प्रोमो के बाद फैंस की सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ देखने को मिली है।

WWE SmackDown में The Rock और Roman Reigns के सैगमेंट को लेकर फैंस ने क्या कहा?

(हॉलीवुड रॉक की वापसी हो गई है। रोमन रेंस ने द रॉक के ब्लडलाइन में शामिल होने का ऐलान किया। मेंस Elimination Chamber एकदम स्टैक्ड नज़र आ रहा है। ब्रॉन ब्रेकर SmackDown का हिस्सा हैं और AOP की डॉमिनेंट जीत।)

(हमें आखिरकार विंटेज हील रॉक देखने को मिले। हमारी जीत हुई।)

(फैंस के खिलाफ जाने से द रॉक का रेसलिंग के प्रति प्यार और बढ़ गया है। हमें एक जनरेशनल रन देखने को मिलने वाला है। द ब्लडलाइन की स्टोरी स्ट्रॉन्ग ही रहने वाली है।)

(जब ब्लडलाइन की स्टोरी सबसे ज्यादा मजबूत है उस समय रोमन रेंस के टाइटल रन का अंत होने के बारे में सोचना काफी हैरान करने वाला होगा। मुझे नहीं लगता कि रॉक के कारण रोमन रेंस अपना टाइटल हारेंगे। यह बहुत जल्दी हो जाएगा, क्योंकि वो हाल ही में हील बने हैं। सच कहूं, तो मेरा कॉन्फिडेंस और भी ज्यादा बढ़ गया है।)

(आप द रॉक के प्रोमो में सेंस ढूंढने के चक्कर में अपना ही मजा खराब कर रहे हैं। उनके पॉइंट्स का सेंस नहीं बन रहा था और वो ही पॉइंट है। द रॉक खुद को Royal Rumble, कोडी और फैंस से बड़ा समझते हैं। उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि कौन जीता है।)

(लोग इस सैगमेंट को इसलिए पसंद नहीं कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने कोडी रोड्स के Royal Rumble जीत का जिक्र नहीं किया? उन्होंने कोडी रोड्स के रिस्पॉन्स को सेट किया और Raw में इसका जवाब मिल सकता है। वो काफी अहंकारी दिखाई दिए थे। )

(WWE SmackDown का अंत काफी जबरदस्त था और हील के तौर पर द रॉक काफी बेहतरीन दिखाई दिए। रोड टू WrestleMania काफी ज्यादा दिलचस्प हो गया है।