WWE SmackDown में हुए धमाकेदार डेब्यू और Royal Rumble 2024 के लिए Bloodline मेंबर को लेकर हुए ऐलान के बाद प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब 

WWE
WWE SmackDown में हुआ बड़े स्टार का डेब्यू

WWE: इस हफ्ते स्मैकडाउन (WWE SmackDown) के एपिसोड के साथ आखिरकार रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) के लिए बिल्ड-अप पूरी तरह से समाप्त हो चुका है। यह शो काफी ज्यादा धमाकेदार रहा और कंपनी ने आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट को शानदार तरीके से हाइप किया है।

ट्रिक विलियम्स ने मेन रोस्टर डेब्यू किया और इसके साथ ही उन्होंने कार्मेलो हेज को ऑस्टिन थ्योरी-ग्रेसन वॉलर के अटैक से बचाया। इस बीच उन्हें फैंस की तरह से काफी चीयर भी किया गया और उन्हें विलियम्स की एंट्री पसंद आई। इस बीच Royal Rumble मैच में जिमी उसो की एंट्री का ऐलान हुआ।

उन्हें अपना नंबर भी मिल गया है और ऐसा लग रहा है कि वो मैच की शुरुआत करने वाले हैं। फैंस भी काफी ज्यादा खुश हैं और अलग-अलग कयास लगा रहे हैं। इसी वजह से SmackDown को लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का सैलाब देखने को मिल रहा है।

WWE SmackDown में हुए बड़े डेब्यू और Bloodline मेंबर को लेकर फैंस ने क्या कहा?

(विंस मैकमैहन को निकाला गया, कैरियन क्रॉस को आखिरकार क्राउड की तरफ से असली हीट मिल रही है, काबुकी वॉरियर्स नई टैग टीम चैंपियंस बन गई हैं, ट्रिक विलियम्स को क्राउड की तरफ से जबरदस्त रिएक्शन मिला, एलए नाइट भी फॉर्म में वापस आ गए हैं।)

(जिमी और जे का मेंस Royal Rumble मैच की शुरुआत करना काफी शानदार रहेगा। इसका मतलब भी रहेगा।)

(उन चैंट्स को सुनिए, ट्रिक विलियम्स आप एक स्टार हैं।)

(जिस तरह के रिएक्शन उन्हें मिले, उसे देखकर आपको ऐसा लगेगा कि ट्रिक विलियम्स मेन रोस्टर का हिस्सा कई सालों से हिस्सा हैं। क्राउड काफी शानदार था।)

(मेन रोस्टर क्राउड ट्रिक विलियम्स को पसंद कर रहे हैं। वो निश्चित तौर पर सुपरस्टार बनेंगे।)

(मुझे लग रहा है कि जिमी उसो पहले नंबर पर एंट्री करने हैं, लेकिन दूसरे नंबर नहीं आएंगे। कोडी रोड्स दूसरे नंबर पर एंट्री कर सकते हैं, पिछले साल वो 30वें नंबर पर आए थे और इस साल शुरुआत में ही आना चाहिए। जे जल्दी ही आएंगे, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वो इतनी जल्दी उनके साथ चले जाएंगे।)

(WWE SmackDown में द ब्लडलाइन की शानदार प्लानिंग को देखिए। पॉल हेमन ने जिमी उसो को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को ब्लडलाइन में लाने के लिए कहा। स्टेक्स काफी हाई हैं और शानदार दुश्मनी देखने को मिलने वाली है।)

(जिमी पहले और जे उसो दूसरे नंबर पर। मुझे ऐसा लग रहा है कि WrestleMania के लिए बिल्ड-अप की शुरुआत वो इसी तरह करने वाले हैं।)