Create

WWE दिग्गज को 3 सेकेंड में मिली शर्मनाक हार, फेमस Superstar ने The Rock के रिकॉर्ड को तोड़कर रचा नया इतिहास

WWE दिग्गज की ब्लू ब्रांड में हुई करारी हार
WWE दिग्गज की ब्लू ब्रांड में हुई करारी हार

WWE SmackDown में इस हफ्ते एक वर्ल्ड रिकॉर्ड बन गया है। शायद इसके बारे में किसी फैंस ने कभी सोचा नहीं होगा। WWE में 900 से ज्यादा मैच लड़ने वालीं दिग्गज नटालिया की सिर्फ 3.17 सेकेंड में हार हो गई। नटालिया (Natalya) को भी इस शर्मनाक हार पर भरोसा नहीं हुआ और ये इतिहास WWE सुपरस्टार आलिया (Aliyah) ने रचा। आपको बता दें WWE इतिहास में सबसे तेज जीत का रिकॉर्ड अब आलिया के नाम हो गया।

.@WWE_Aliyah just set a NEW WWE RECORD for fastest victory at 3.17 seconds! #SmackDown @NatbyNature https://t.co/oz1FhQiq3x

WWE दिग्गज नटालिया को लगा बहुत बड़ा झटका

दरअसल बैकस्टेज में इंटरव्यू देते हुए पहले नटालिया ने अपने 3 गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड के बारे में बात की। नटालिया ने अपने आप को विमेंस रंबल मैच जीतने का प्रबल दावेदार भी बताया। इसके बाद नटालिया ने कहा कि वो अब चौथा वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाली हैं। नटालिया ने कहा कि वो 3.8 सेकेंड में मैच जीतकर WWE इतिहास में सबसे तेज जीत का रिकॉर्ड बनाना चाहती हैं। हालांकि ये दांव उनके ऊपर उल्टा पड़ गया।

नटालिया और आलिया के बीच इसके बाद मैच हुआ। नटालिया ने पहले ही आलिया के ऊपर हमला कर दिया था। आलिया की हालत खराब हो गई थी लेकिन उन्होंने कहा कि वो लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके बाद जो हुआ वो ऐतिहासिक हो गया। बेल रिंग बजते ही आलिया ने तेजी से नटालिया को रोलअप किया और 3.17 सेकेंड में इस मैच को जीत लिया। सबसे खास बात ये थी कि आलिया का ये पहला सिंगल मैच था। सिंगल मैच में सबसे तेज जीत का रिकॉर्ड इससे पहले द रॉक के नाम था। Survivor Series 1998 में द रॉक ने बिग बॉस मैन के खिलाफ 4 सेकेंड में जीत हासिल की थी। अब ये रिकॉर्ड आलिया के नाम हो गया।

आलिया का अभी WWE में ढंग से करियर शुरू भी नहीं हुआ है और उन्होंने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। बड़ी बात ये है कि उन्होंने दिग्गज नटालिया को हरा दिया। आप सभी को पता है कि नटालिया विमेंस डिवीजन के कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं लेकिन इस बार उनके हाथ निराशा लगी। इस हार पर खुद नटालिया भी भरोसा नहीं कर पा रही थी। आलिया की ये जीत बहुत ही खास थी और अब वो विमेंस रंबल मैच जीतने की प्रबल दावेदार भी बन गई है। WWE उन्हें आगे अच्छा पुश दे सकता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment