WWE के फेमस Superstar का करीब एक साल बाद बहुत जल्द होगा बेबीफेस टर्न, मौजूदा रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर सामने आई
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर सामने आई

LA Knight: WWE SmackDown में हाल के सालों में सबसे दिलचस्प स्टोरीलाइन्स देखने को मिली, जिसमें कंपनी के कुछ टॉप सुपरस्टार्स शामिल रहे हैं। निकट भविष्य में WWE सुपरस्टार एलए नाइट (LA Knight) के बेबीफेस बनने की अफवाहों से ब्लू ब्रांड को एक और बढ़ावा मिल सकता है।

एक साल से अधिक समय तक हील रहने के बावजूद 40 साल के एलए नाइट फैंस के बीच काफी लोकप्रिय रहे हैं। नाइट को हर जगह फैंस के द्वारा सबसे तेज पॉप मिलता है और वो जबरदस्त काम कर रहे हैं। Money in the Bank ब्रीफकेस जीतने के लिए फैंस ने उनका समर्थन इस बार किया था लेकिन ट्रिपल और कंपनी का प्लान कुछ और था।

ट्रिपल एच ने ये आश्वासन जरूर दिया है कि एलए नाइट के लिए कंपनी के पास बड़ी चीजें हैं और ऐसा लगता है कि बेबीफेस टर्न से इसकी शुरूआत हो सकती है। बीडब्ल्यूई के अनुसार नाइट बहुत जल्द बेबीफेस टर्न लेकर नए अवतार में नज़र आ सकते हैं।

नाइट ने इस साल की शुरूआत में ब्रे वायट के साथ भी अच्छा काम किया था। Royal Rumble 2023 में दोनों के बीच मुकाबला हुआ था। हालांकि नाइट को हार का सामना करना पड़ा था। उनके प्रदर्शन ने फैंस का दिल जीत लिया था।

WWE Money in the Bank लैडर मैच का हिस्सा एलए नाइट भी थे

मेंस Money in the Bank लैडर मैच में इस बार रिकोशे, शिंस्के नाकामुरा, बुच, सैंटोस इस्कोबार, एलए नाइट, डेमियन प्रीस्ट और लोगन पॉल ने हिस्सा लिया था। पहले से कहा जा रहा था कि नाइट इस बार ब्रीफकेस हासिल करेंगे। फैंस का जबरदस्त समर्थन भी उन्हें मिला। कुछ रिपोर्ट्स में फिर कहा गया था कि नाइट को पॉल टक्कर दे सकते हैं। इन दोनों ने लैडर मैच में अच्छा प्रदर्शन भी किया। नाइट को भी फैंस ने चीयर किया। कई बार ऐसा लगा कि वो ही जीत हासिल करेंगे। हालांकि अंत में डेमियन प्रीस्ट ने लैडर मैच हासिल किया। इस नतीजे को देखकर फैंस खुश भी नहीं हुए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now