Create
Notifications

WWE में फोटोशूट के दौरान फेमस सुपरस्टार्स के बीच चले लात-घूंसे

Ente
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 26 Sep 2018
न्यूज़

WWE में हमशे लात-घूंसे और पटकियां देखने को मिलती है। कभी रिंग में तो कभी रिंग के बाहर, कभी बैकस्टेज तो कभी पार्किंग एरिया में नजर आती है। WWE अपने फैंस के लिए किसी भी हद तक जा सकती है और कुछ भी कर सकती है। क्राउड के बीच लड़ाई , 20 फुट से रैसलर को गिराया। एंबुलेंस,ट्रक और कार जैसी चीजों को भी WWE रोमांच के लिए कुछ भी कर सकता है।

दरअसल, इस हफ्ते स्मैकडाउन में फोटोशूट के दौरान दो फेमस सुपरस्टार्स की लड़ाई देखने को मिली। ये पहला मौका नहीं है जब लात-घूंसों की बारिश फोटो शूट के दौरान हुई हैं। इसे पहले भी कई बार ऐसा नजारा देखने को मिला है।

ये लड़ाई किसी और की नहीं बल्कि पूर्व करीबी दोस्त बैकी लिंच और शार्लेट के बीच हुईं। शार्लेट अपना फोटो शूट करवा रही थी कि बैकी ने पीछे से आकर उनपर अटैक किया और गिरा दिया। इस दौरान लात घूंसे भी लगे और शार्लेट की हालत बुरी हो गई। बैकी ने बाद में शार्लेट ऊपर पैर रखा और फोटोग्राफर को कहा कि अब वो उनकी फोटो खींचे।

अपको बता दें कि शार्लेट और बैकी लिंच करीबी दोस्ती थी लेकिन समरस्लैम से पहले इन दोनों के बीच दुश्मनी की चिंगारी जलने लग गई थी। हुआ कुछ ऐसा की बैकी लिंच उस वक्त की चैंपियन कार्मेला के खिलाफ समरस्लैम में खिताब के लिए लड़ने वाली थीं। तभी शार्लेट को भी जनरल मैनेजर पेज ने मैच दिया जिसको जीतकर शार्लेट भी टाइटल की पिक्चर में आ गई।

समरस्लैम में टाइटल मैच में कार्मेला बैकी लिंच का सामने हारने वाली थीं कि शार्लेट ने बैकी पर अटैक किया और कार्मेला को सबमिशन में पकड़ कर टाइटल जीत लिया। मैच के बाद बैकी लिंच हील टर्न हुई और शार्लेट पर अटैक कर दोस्ती को खत्म किया। बैकी लिंच ने हैल इन ए सैल में शार्लेट को हराकर विमेंस टाइटल को जीत लिया जबकि उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ जो इस हफ्ते की स्मैकडाउन में भी देखने को मिला।

Published 26 Sep 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now