WWE SmackDown में हुई करियर एंडिंग इंजरी के बाद फेमस Superstar ने तोड़ी चुप्पी, वापसी के बारे में बात करते हुए किया बड़ा दावा

प्रिटी डेडली ब्लू ब्रांड की सबसे बेहतरीन टीम्स में से एक बन चुकी है
प्रिटी डेडली ब्लू ब्रांड की सबसे बेहतरीन टीम्स में से एक बन चुकी है

WWE: WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में प्रिटी डेडली (Pretty Deadly) के एल्टन प्रिंस (Elton Prince) को शोल्डर इंजरी हो गई थी और इस करियर एंडिंग इंजरी को लेकर अब उन्होंने चुप्पी तोड़ी है। बता दें, पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में प्रिटी डेडली ने टैग टीम मैच में ब्रॉलिंग ब्रूट्स (Brawling Brutes) के शेमस (Sheamus) & बुच (Butch) का सामना किया था। प्रिटी डेडली ने इस मैच में बुच को पिन करते हुए ब्रॉलिंग ब्रूट्स के खिलाफ एक और जीत दर्ज की थी।

इस मैच के बाद SmackDown LowDown में कायला ब्रैक्सटन ने प्रिटी डेडली का इंटरव्यू लिया। इस इंटरव्यू के दौरान यह जोड़ी अपने प्रतिद्वंदियों पर गुस्सा थी। प्रिटी डेडली के एल्टन प्रिंस ने दावा किया कि अगर उनके जैसी इंजरी किसी दूसरे रेसलर को हुई होती तो उनका करियर खत्म हो जाता। उन्होंने यह भी कहा कि वो कुछ हफ्तों में ही फाइटिंग शेप में वापसी कर लेंगे।

youtube-cover

एल्टन प्रिंस ने कहा-

"मुझे यह चीज़ सभी को साफ-साफ बताने दें। यह एक ऐसी इंजरी है जो कि किसी साधारण इंसान को सालों तक एक्शन से दूर रख सकती है। मैं कहूंगा कि ऐसी इंजरी की वजह से करियर भी खत्म हो सकता है। यह करियर एंडिंग इंजरी है लेकिन मेरे लिए ऐसा नहीं है। मैं कुछ हफ्तों का ब्रेक लूंगा। मैं जल्द ही फाइटिंग शेप में वापसी कर लूंगा। आप क्या सोचते हैं?"

Kit Wilson ने WWE रोस्टर को दिया संदेश

इस बातचीत के दौरान एल्टन प्रिंस के साथी किट विल्सन ने पूरे WWE लॉकर रूम को धमकी भरा संदेश दिया। उन्होंने कहा कि वो दोनों खतरनाक इरादे के साथ वापसी करेंगे और ब्लू ब्रांड की सबसे बेहतरीन टीम बने रहना जारी रखेंगे। किट विल्सन ने कहा-

"प्रिटी डेडली बेहतर होकर वापसी करेगी, पहले से ज्यादा खतरनाक और घातक होकर। और, हम SmackDown में सबसे बेहतरीन टीम बने रहना जारी रखेंगे।"

हालिया WWE ड्राफ्ट में मेन रोस्टर का हिस्सा बनाए जाने के बाद से ही प्रिटी डेडली ने काफी सफलता पाई है। देखा जाए तो SummerSlam 2023 अब कुछ ही हफ्ते दूर है। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि एल्टन प्रिंस को हुई इंजरी का प्रिटी डेडली पर कितना असर पड़ने वाला है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now