फेमस WWE Superstar ने की ट्विटर पर Edge की बेइज्जती, दिग्गज SmackDown में वापसी के बाद लेंगे बदला?

पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ऐज
पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ऐज

Edge: WWE SmackDown में इस हफ्ते ऐज (Edge) की वापसी होने वाली है। फैंस ब्लू ब्रांड में ऐज की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और ग्रेसन वॉलर ने उनपर तंज कसते हुए रोमांच बढ़ा दिया है। ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) ने ट्विटर के जरिए उनकी बेइज्जती की है। बता दें, ऐज इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में वापसी के बाद ग्रेसन वॉलर के खास शो का हिस्सा बनने वाले हैं।

देखा जाए तो ग्रेसन वॉलर ने ऐज पर निशाना साधकर बहुत बड़ी गलती कर दी है और ऐज उनका अपमान करने वाले शख्स से शायद ही कभी बदला लेना भूलते हैं। यही कारण है कि संभावना है कि ऐज Grayson Waller Effect शो पर नज़र आने के बाद ग्रेसन वॉलर को सबक सिखाते हुए दिखाई दे सकते हैं। ग्रेसन वॉलर ने इस चीज़ के जरिए ऐज के साथ दुश्मनी शुरू करने के भी संकेत दे दिए हैं। इस वजह से SummerSlam 2023 में ऐज vs ग्रेसन वॉलर मैच होने की संभावना काफी बढ़ चुकी है।

WWE दिग्गज Edge को आखिरी मैच में बहुत बड़ी हार झेलनी पड़ी थी

ऐज ने WWE में अपना आखिरी मैच SmackDown के एक एपिसोड के दौरान लड़ा था। यह ट्रिपल थ्रेट मुकाबला था और इस मैच में ऐज के अलावा एजे स्टाइल्स, रे मिस्टीरियो ने हिस्सा लिया था। इस मैच में ऐज ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी लेकिन अंत में एजे स्टाइल्स ने उन्हें पिन करते हुए वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई थी।

देखा जाए तो यह ऐज के लिए बहुत बड़ी हार थी। इससे पहले ऐज ने WrestleMania 39 में जजमेंट डे के साथ फिउड समाप्त किया था। बता दें, इस इवेंट में ऐज ने जजमेंट लीडर फिन बैलर के डीमन रूप का हैल इन ए सैल मैच में सामना किया था। ऐज इस मुकाबले में डीमन को मेन रोस्टर में पिन करने वाले दूसरे सुपरस्टार बने थे। इससे पहले रोमन रेंस ने Extreme Rules 2021 में डीमन फिन बैलर को पिन किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now