Create
Notifications

"WWE में चैंपियनशिप के खोए हुए सम्मान को वापस लेकर आएंगे", टाइटल्स जीतने के बाद फेमस Superstar के साथी ने दिया बड़ा बयान

नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गंथर।
नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गंथर।
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE सुपरस्टार लुडविग काइजर (Ludwig Kaiser) ने Smackdown में अपने पार्टनर गंथर (Gunther) की शानदार परफ़ॉर्मेंस के बाद उनके इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतने पर अपने विचार व्यक्त किए हैं। द रिंग जनरल गंथर ने Smackdown में चैंपियनशिप मैच में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया।

उनके विरोधी रिकोशे ने शुरुआत में कुछ बेहतरीन मूव्स लगाकर गंथर को काफी परेशान किया लेकिन बहुत ही जल्द गंथर ने अपने पसंदीदा मूव चॉप से रिकोशे की हालत खराब कर दी और अंत में खतरनाक पावरबॉम्ब देकर पहली बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती। इस हफ्ते के Talking Smack शो में मेगन मोरेंट ने नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन और उनके साथी लुडविग काइजर से बात की।

काइजर ने बताया कि नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ने यह साबित कर दिया है कि रिंग में उनके (गंथर) सामने खड़े होने की काबिलियत किसी में नहीं है। काइजर ने कहा कि इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतना उनके WWE के महान मिशन का एक हिस्सा है। काइजर ने आईसी चैंपियनशिप के गर्व और गौरव को फिर से वापस लाने की बात कही जिसके लिए पूर्व NXT UK चैंपियन सबसे अच्छे विकल्प हैं। उन्होंने कहा,

उन्होंने निश्चित ही सबको बात दिया है कि कोई उनके खिलाफ नहीं टिक सकता और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप गंथर के अलावा हासिल करने का हकदार और कोई नहीं है। हम अपने मिशन के बारे में कई हफ्तों से बात कर रहे थे। हम आईसी चैंपियनशिप के गर्व और गौरव को फिर से वापस लाना चाहते हैं और केवल गंथर ही यह कर सकते हैं।
youtube-cover

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीत के बाद गंथर ने दी पूरे रोस्टर को चेतावनी

गंथर ज्यादा बोलना पसंद नहीं करते इसकी जगह उन्होंने अपने एक्शन से पूरे लॉकर रूम को संदेश भेज दिया। उन्होंने कहा,

"यह खिताब इस इंडस्ट्री की सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक है और हमारे कारण मैच बहुत ही शानदार साबित हुआ।"

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतने से पहले रिंग जनरल के नाम से मशहूर गंथर ने NXT UK चैंपियनशिप जीती थी जहां उन्होंने 870 दिन तक टाइटल पर कब्जा जमाकर रखा था। अब देखना होगा कि गंथर इस चैंपियनशिप को कब तक अपने पास रखने में कामयाब रहते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...