Create
Notifications

WWE SmackDown में फेमस Superstar को लॉकर रूम में किया गया कैद, ट्विटर के जरिए Vince McMahon से मांगी मदद

WWE सुपरस्टार शॉट्जी ने हाल ही में विंस मैकमैहन से मदद मांगी
WWE सुपरस्टार शॉट्जी ने हाल ही में विंस मैकमैहन से मदद मांगी
Subham Pal

WWE सुपरस्टार शॉट्जी (Shotzi) ने हाल ही में ट्वीट करते हुए WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) से मदद की मांग की है। बता दें, इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में शॉट्जी एक बैकस्टेज सैगमेंट का हिस्सा थीं और इस सैगमेंट के दौरान आलिया (Aliyah) ने उन्हें विमेंस लॉकर रूम में बंद कर दिया था। अगर शॉट्जी के हालिया ट्वीट्स पर गौर किया जाए तो ऐसा लगता है कि शॉट्जी अभी भी विमेंस लॉकर रूम में कैद हैं।

Hello?! Is anyone still at the arena?! @WWE @VinceMcMahon boss! Help!

शायद यही कारण है कि शॉट्जी ने अपने एक पोस्ट में विंस मैकमैहन को टैग करते हुए उनसे मदद मांगी है। इसके बाद शॉट्जी ने एक और ट्वीट किया था और इस ट्वीट में उन्होंने संकेत देने की कोशिश की है कि किसी ने एरीना से जाते वक्त लाईट बंद कर दी है।

Hey! Who turned out the lights?!

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन से शॉट्जी को शायद ही जवाब मिलेगा

youtube-cover

विंस मैकमैहन भले ही ट्विटर पर मौजूद हों लेकिन वो कुछ खास मौकों पर ही ट्विटर का इस्तेमाल करते हैं। यही कारण है कि इस बात की संभावना काफी कम है कि विंस मैकमैहन ने शॉट्जी का ट्वीट पढ़ा होगा और शॉट्जी को उनसे शायद ही जवाब मिलेगा। अगर कोई दूसरा शख्स शॉट्जी का ट्वीट पढ़ने के बाद एरीना में मदद करने के लिए जाता है, तभी उन्हें लॉकर रूम से आजाद किया जा सकेगा।

बता दें, कुछ हफ्ते पहले शॉट्जी ने आलिया को लॉकर रूम में बंद कर दिया था और आलिया ने इसकी शिकायत एडम पीयर्स से भी की थी। वहीं, इस हफ्ते SmackDown में आलिया ने शॉट्जी को लॉकर रूम में बंद करते हुए यह बात पक्की की कि शॉट्जी ब्लू ब्रांड में रोंडा राउजी के ओपन चैलेंज का जवाब नहीं दे सके।

बता दें, पिछले कुछ महीनों में कई बार आलिया और शॉट्जी के बीच मैच देखने को मिल चुका है। इस हफ्ते आलिया ने जिस तरह शॉट्जी को लॉकर रूम में कैद कर दिया, ऐसा लग रहा है कि इन दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी आगे भी जारी रहने वाली है। यह बात तो पक्की है कि शॉट्जी कैद से आजाद होने के बाद इस चीज़ का आलिया से बदला लेने की कोशिश करेंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...