WWE के मौजूदा चैंपियंस को दिग्गजों ने दी धमकी, Roman Reigns के ऊपर भी साधा निशाना

WWE के दिग्गजों ने मौजूदा चैंपियंस के साथ रोमन रेंस को भी धमकी दी
WWE के दिग्गजों ने मौजूदा चैंपियंस के साथ रोमन रेंस को भी धमकी दी

WWE की संवाददाता मेगन मोरेंट ने इस हफ्ते Talking Smack में द वाइकिंग रेडर्स (एरिक और ईवार) से बात की, जहां उन्होंने मौजूदा SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज़ (जे और जिमी उसो) को चेतावनी दी है। ईवार ने कहा कि द उसोज़ अभी रोमन रेंस (Roman Reigns) को बचाने में लगे हैं, लेकिन उन्हें बचाने वाला कोई नहीं है।

ईवार ने कहा,

"इस हफ्ते हम 3 टीमों को मात देते हुए SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नंबर-1 कंटेंडर बन गए हैं। द उसोज़, तुम अभी अपने ट्राइबल चीफ और हेड ऑफ द टेबल को बचाने में लगे हो, लेकिन तुम्हें बचाने वाला कौन है?"

उन्होंने आगे कहा,

"तुम सही कह रहे हो क्योंकि इतिहास की बात करें तो वाइकिंग्स ने कभी समोआ पर हमला नहीं किया था, मगर हम हमला करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। तुम्हारे पास अब बचने के लिए कोई जगह नहीं बची है और हमें नए SmackDown टैग टीम चैंपियन बनने से कोई नहीं रोक सकता।"

#)WWE फैटल-4-वे टैग टीम मैच के दौरान द उसोज़ रिंगसाइड पर मौजूद रहे

इस हफ्ते SmackDown की शुरुआत द उसोज़ के प्रोमो से हुई, जिसमें उन्होंने द ब्लडलाइन की महानता के बारे में बात की। उसके बाद मौजूदा टैग टीम चैंपियंस ने 4 टीमों को इंट्रोड्यूस किया, जिनके बीच चैंपियनशिप का नंबर-1 कंटेंडर बनने के लिए मैच होने वाला था।

उन 4 टीमों में द वाइकिंग रेडर्स, लोस लोथारियस, सिजेरो-मंसूर और जिंदर महल-शैंकी की टीम भी शामिल रहीं। अंत में एरिक और ईवार ने हम्बर्टो पर वाइकिंग एक्सपीरियंस मूव लगाकर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की। मैच के बाद वाइकिंग रेडर्स और मौजूदा चैंपियंस के बीच स्टेयरडाउन हुआ।

इससे पिछले WWE SmackDown एपिसोड में द उसोज़ ने द न्यू डे के खिलाफ अपने टाइटल्स को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था। दूसरी ओर वाइकिंग रेडर्स के लिए पिछले कुछ हफ्ते बेहद संघर्षपूर्ण रहे थे, लेकिन टाइटल शॉट मिलने के बाद उन्हें उम्मीद होगी कि आने वाले हफ्तों में भी उनका शानदार प्रदर्शन जारी रहेगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now