WWE SmackDown के लिए बड़े मुकाबले का हुआ ऐलान, फेमस Superstars की पूर्व चैंपियंस से होगी टक्कर 

WWE SmackDown में इस हफ्ते बड़ा टैग टीम मैच होना है
WWE SmackDown में इस हफ्ते बड़ा टैग टीम मैच होना है

SmackDown: WWE सुपरस्टार एलए नाइट (LA Knight) इस वक्त स्मैकडाउन (SmackDown) का हिस्सा हैं और फैंस को बीच उनकी लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है। बता दें, एलए नाइट का SmackDown के आखिरी एपिसोड में इस्तेमाल नहीं किया गया था और इस वजह से कई फैंस निराश थे। अब ऐलान हो चुका है कि एलए नाइट ब्लू ब्रांड के अगले एपिसोड में रिक बूग्स (Rick Boogs) के साथ टैग टीम के रूप में मैच लड़ते हुए नज़र आएंगे।

एलए नाइट ने पिछले कुछ हफ्तों में सिंगल्स मैचों में कई जीत दर्ज की है और वो इस हफ्ते SmackDown में टैग टीम मैच में स्ट्रीट प्रॉफिट्स का सामना करते हुए दिखाई देंगे। बता दें, SmackDown LowDown के एक एपिसोड में एलए नाइट ने स्ट्रीट प्रॉफिट्स के सैगमेंट में दखल देकर कहा था कि वो किसी भी सुपरस्टार के साथ टीम बनाकर उन्हें हरा सकते हैं। जल्द ही, उन्होंने रिक बूग्स को बुलाते हुए स्ट्रीट प्रॉफिट्स को इस हफ्ते SmackDown में मैच के लिए चैलेंज कर दिया था।

youtube-cover

कुछ रिपोर्ट्स की माने तो एलए नाइट आने वाले कुछ हफ्तों तक रिक बूग्स के साथ टैग टीम के रूप में काम करना जारी रखेंगे। एलए नाइट और रिक बूग्स की यह पार्टनरशिप कुछ ही हफ्तों तक जारी रहेगी। इसके बाद एलए नाइट ब्लू ब्रांड में एक बार फिर सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में काम करना शुरू कर देंगे।

WWE सुपरस्टार एलए नाइट 2023 Money in the Bank विजेता बन सकते हैं

ट्रिपल एच के WWE की जिम्मेदारी संभालने के बाद एलए नाइट ने मैक्सिमम मेल मॉडल्स को छोड़ते हुए मैक्स डुप्री गिमिक को त्याग दिया था। इसके बाद वो इस साल की शुरूआत में ब्रे वायट के साथ फिउड करते हुए दिखाई दिए थे। एलए नाइट मौजूदा समय में अपने मेन रोस्टर करियर के दौरान सबसे बेहतरीन पोजिशन में आ चुके हैं।

ऐसा लग रहा है कि WWE के पास एलए नाइट को लेकर बड़े प्लान मौजूद हैं। WRKD Wrestling के हालिया रिपोर्ट्स की माने तो एलए नाइट को इस साल Money in the Bank विजेता बनाया जा सकता है। अगर नाइट यह ब्रीफकेस जीतने के बाद सफलतापूर्वक कैश इन करके नए वर्ल्ड चैंपियन बनते हैं तो कंपनी को नया मेन इवेंट स्टार मिल जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।