Create
Notifications

WWE SmackDown में Roman Reigns की अनुपस्थिति में The Usos ने लिया बहुत बड़ा फैसला, फेमस Superstar को द ब्लडलाइन में किया शामिल

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और द उसोज
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और द उसोज
reaction-emoji
Subham Pal

WWE SmackDown में रोमन रेंस (Roman Reigns) और द उसोज (The Usos) ने द ब्लडलाइन के रूप में अपना दबदबा बना रखा है। पिछले कुछ समय से इस फैक्शन को सैमी जेन (Sami Zayn) की भी मदद मिल रही थी और इस हफ्ते द उसोज ने आखिरकार सैमी जेन को द ब्लडलाइन का हिस्सा बना दिया। बता दें, इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में सैमी जेन का केविन ओवेंस (Kevin Owens) के साथ सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट के दौरान केविन ओवेंस ने कहा कि द ब्लडलाइन को सैमी की बिल्कुल भी परवाह नहीं है।

इस दौरान सैमी जेन ने केविन ओवेंस का Raw में उन्हें जॉइन करने का ऑफर ठुकरा दिया। इसके बाद सैमी जेन बैकस्टेज द उसोज के साथ नजर आए और उन्होंने कहा कि द ब्लडलाइन ने उनके साथ रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई है। इसके साथ ही सैमी जेन ने उन्हें द ब्लडलाइन में शामिल करने की मांग कर दी।

WWE SmackDown में द उसोज ने सैमी जेन को द ब्लडलाइन में किया शामिल

WWE SmackDown में हुए बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान सैमी जेन ने यह बात मानी कि उनका रोमन रेंस और द उसोज से खून का रिश्ता नहीं है। यही कारण है कि सैमी जेन ने उन्हें सम्मान के तौर पर द ब्लडलाइन में शामिल करने का प्रस्ताव रखा। द उसोज ने उनकी बात मान ली और ऐसा लग रहा है कि वो उस वक्त सैमी जेन से किसी तरह छुटकारा पाना चाहते थे।

चूंकि, सैमी जेन द ब्लडलाइन का हिस्सा बन चुके हैं, यह देखना रोचक होगा कि आने वाले समय में इस वजह से क्या बदलाव देखने को मिलने वाला है। इसके साथ ही इस बात पर भी निगाहें होंगी कि रोमन रेंस वापसी के बाद सैमी जेन के द ब्लडलाइन में शामिल होने को लेकर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...