Create

WWE SmackDown में The Usos की ऐतिहासिक जीत को लेकर हुआ खुलासा, अंतिम समय में बदला गया फैसला?

WWE यूनिफाइड टैग टीम चैंपियन हैं द उसोज
WWE यूनिफाइड टैग टीम चैंपियन हैं द उसोज

WWE सुपरस्टार्स द उसोज (The Usos) ने स्मैकडाउन (SmackDown) के लेटेस्ट एपिसोड में RK-Bro को हराते हुए सभी को चौंका दिया था। इस मैच को जीतने के साथ ही उसोज यूनिफाइड टैग टीम चैंपियन बने हैं, लेकिन अब खुलासा हुआ है कि उसोज की जीत मैच शुरु होने के आखिरी लम्हें तक पक्की नहीं थी।

यह मैच रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में होने वाला था, लेकिन रोमन रेंस (Roman Reigns) और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के आ जाने के कारण इस प्लान को रद्द कर दिया गया था। इसके बाद मेन इवेंट में सिक्स मैन टग टीम मुकाबला हुआ था और रोमन रेंस ने अपनी टीम के लिए जीत दर्ज की थी।

द ब्लडलाइन सदस्यों की जीत पर बात करते हुए डेव मेल्टजर ने खुलासा किया है कि कंपनी ने यह निर्णय अंतिम लम्हों में लिया था।

उन्होंने कहा, यह अंतिम मिनट में लिया गया निर्णय था। उन्होंने फिनिश को लेकर कोई प्लान नहीं बनाया था। प्लान हमेशा अंत के एंगल का था और इसमें कभी रिडल और ऑर्टन के जीतने की उम्मीद नहीं थी। संभवतः रोमन रेंस के आने से डिस्क्वालिफिकेशन की उम्मीद थी। फिनिश को लेकर वे श्योर नहीं थे और उन्होंने इसके लिए विंस का सहारा लिया था। शो के दिन तक कोई निर्णय नहीं लिया गया था।
The Usos unify the tag team championships 🏆 🏆 https://t.co/cR8gBOGDD8

WWE SmackDown में मैच के बाद रैंडी ऑर्टन और रिडल पर किया था द उसोज ने हमला

पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में द उसोज ने इतिहास रचा था और सफलतापूर्वक टैग टीम चैंपियनशिप को यूनिफाई किया था। रोमन रेंस ने ऐलान कर दिया था कि ब्लडलाइन को WWE में मौजूद सारे गोल्ड चाहिए और इसके बाद ही इस मैच को सेटअप किया गया था। WrestleMania 38 में रोमन इतिहास का हिस्सा बने थे जब उन्होंने ब्रॉक लैसनर को हराया था और अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बने थे।

ब्लडलाइन सारे टाइटल जीतने के बावजूद संतुष्ट नहीं थी और उन्होंने मैच समाप्त होने के बाद ऑर्टन तथा रिडल पर हमला बोल दिया था। हालिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रोमन रेंस सिंगल्स डिवीजन में रिडल और रैंडी ऑर्टन का सामना कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment