Create

SmackDown में मौजूदा चैंपियन को पिन के जरिए मिली करारी हार, WWE ने बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में अगले हफ्ते होगा बड़ा मैच
WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में अगले हफ्ते होगा बड़ा मैच

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड जबरदस्त रहा। SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के लिए जरूर ये शो अच्छा नहीं रहा होगा। शो में साशा बैंक्स और टोनी स्टॉर्म (Toni Storm) का मुकाबला शार्लेट फ्लेयर और शॉट्जी के साथ हुआ। स्टॉर्म ने फ्लेयर को पिन करते हुए जीत हासिल कर ली। WWE ने इसके बाद अगले हफ्ते के लिए भी बड़े मुकाबले का ऐलान कर दिया। अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में शार्लेट फ्लेयर और टोनी स्टॉर्म के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मुकाबला होगा।

WWE सुपरस्टार टोनी स्टॉर्म को मिला बड़ा मौका

पिछले कुछ हफ्तों से फ्लेयर और स्टॉर्म की राइवलरी चल रही है। दोनों ने इस दौरान काफी अच्छा काम किया। खासतौर पर स्टॉर्म ने काफी परेशान फ्लेयर को किया है। लगातार इन दोनों के बीच एक्शन देखने को मिला था। इस हफ्ते साशा बैंक्स और स्टॉर्म ने मिलकर अच्छा काम किया। स्टॉर्म ने एक बार फिर सभी को अपने एक्शन से प्रभावित किया। स्टॉर्म ने अंत में फ्लेयर को रोल-अप के जरिए हरा दिया। दोनों सुपरस्टार्स इस जीत के बाद काफी खुश नजर आए।

Toni Storm has pinned the #SmackDown Women's Champion!Toni & @SashaBanksWWE take down @MsCharlotteWWE & @ShotziWWE on #SmackDown https://t.co/LgQzobphXa

13 बार की वर्ल्ड चैंपियन शार्लेट फ्लेयर को अगले हफ्ते कड़ी चुनौती मिलेगी। अभी तक टोनी स्टॉर्म काफी भारी फ्लेयर के ऊपर पड़ चुकी है। स्टॉर्म के करियर का भी अगले हफ्ते खास मैच होगा। स्टॉर्म को चैंपियनशिप मैच आखिरकार WWE ने दे दिया। अब देखना होगा कि स्टॉर्म इस मैच में किस तरह का प्रदर्शन करेंगी। अगर वो चैंपियनशिप अपने नाम करेंगी तो फिर बहुत बड़ा पल ये उनके करियर का होगा। WWE ने स्टॉर्म को ब्लू ब्रांड में अच्छा पुश दिया है। इस हिसाब से देखा जाए तो अगले हफ्ते स्टॉर्म नई विमेंस चैंपियन बन सकती हैं।

वैसे फ्लेयर को हराना स्टॉर्म के लिए काफी मुश्किल होगा। विमेंस डिवीजन में शार्लेट फ्लेयर का बहुत बड़ा नाम है। WWE ने फ्लेयर को भी हमेशा पुश दिया है। WWE ड्राफ्ट में इस बार उन्हें रेड ब्रांड से ब्लू ब्रांड में डाल दिया गया। फॉक्स के कहे जाने पर WWE ने ये बड़ा फैसला लिया था। अब अगले हफ्ते पता चलेगा कि फ्लेयर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर पाएंगी या नहीं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment