WWE SmackDown में पूर्व चैंपियन ने किया चौंकाने वाला डेब्यू, फेमस Superstar को बचाते हुए जीता सभी का दिल

Ujjaval
WWE SmackDown में हुए दो बड़े डेब्यू
WWE SmackDown में हुए दो बड़े डेब्यू

Trick Williams & Elektra Lopez: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में दो चौंकाने वाले डेब्यू देखने को मिले। NXT सुपरस्टार ट्रिक विलियम्स (Trick Williams) ने शो में अपीयरेंस दी। इसके अलावा विमेंस स्टार इलेक्ट्रा लोपेज़ (Elektra Lopez) भी शो का हिस्सा बनीं। दोनों के डेब्यू की उम्मीदें फैंस को नहीं थी और इसी कारण जब वो आए, तो सभी सरप्राइज रह गए।

ट्रिक विलियम्स और कार्मेलो हेज के बीच पिछले कुछ महीनों से अनबन रही है। ट्रिक ने हमेशा कहा है कि उनके सबसे अच्छे दोस्त कार्मेलो हेज कभी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आते, जबकि वो हमेशा हेज की मदद करते हैं। WWE SmackDown में ऑस्टिन थ्योरी ने ग्रेसन वॉलर की इंटरफेरेंस का फायदा उठाकर कार्मेलो हेज को हरा दिया।

मैच के बाद वॉलर और थ्योरी ने मिलकर हेज पर हमला किया। नंबर्स का फायदा हील रेसलर्स को था लेकिन अचानक पूर्व NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन ट्रिक विलियम्स आए। उन्होंने ग्रेसन और थ्योरी पर हमला किया। ट्रिक ने हमेशा की तरह अपने दोस्त कार्मेलो हेज को बचाया। फैंस का रिएक्शन ट्रिक के लिए जबरदस्त रहा। बाद में जब हेज ने फिस्ट बम्प देने की कोशिश की, तो ट्रिक निराश होकर चले गए। ट्रिक ने सभी का ध्यान अपनी शॉकिंग अपीयरेंस द्वारा खींचा।

WWE SmackDown में Elektra Lopez ने आकर Santos Escobar को दिलाई जीत

WWE SmackDown में सैंटोस इस्कोबार और कार्लिटो के बीच मैच देखने को मिला था। दोनों ही रेसलर्स ने इस मुकाबले द्वारा प्रभावित किया। मैच में एंजल गार्ज़ा और हम्बर्टो कारिलो ने दखल दिया। रिंगसाइड पर मौजूद LWO के सदस्यों ने दोनों की हालत खराब कर दी। इस चीज़ से सैंटोस की जीत की उम्मीदें कम लगने लगी थी।

LWO फैक्शन की ज़ेलिना वेगा एप्रन पर चढ़ गईं और इसी बीच अचानक NXT स्टार इलेक्ट्रा लोपेज़ ने एंट्री की। उन्होंने रिंगसाइड पर आकर वेगा को नीचे खींचा और उनकी हालत खराब की। इसी चीज़ से कार्लिटो का ध्यान भटक गया और सैंटोस इस्कोबार ने रोलअप की मदद से दिग्गज को हराया। मैच के बाद इलेक्ट्रा लोपेज़, एंजल गार्ज़ा और हम्बर्टो कारिलो ने सैंटोस की जीत को सेलिब्रेट किया। NXT में सैंटोस और इलेक्ट्रा एक ही फैक्शन का हिस्सा थे। अब वो दोबारा साथ आ गए हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now