WWE दिग्गज Triple H ने चौंकाने वाला ऐलान करते हुए Raw-SmackDown में किया बड़ा बदलाव, 36 साल के स्टार को डेब्यू के साथ मिली बड़ी जिम्मेदारी

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

Triple H: इस हफ्ते WWE SmackDown का सीजन प्रीमियर एपिसोड देखने को मिला। WWE दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) भी स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के दौरान मौजूद थे। ट्रिपल एच का ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में सैगमेंट देखने को मिला। WWE दिग्गज ने इस सैगमेंट के दौरान चौंकाने वाला ऐलान करते हुए Raw & SmackDown में कुछ बदलाव किए।

ट्रिपल एच ने SmackDown में ऐलान किया कि एडम पीयर्स को Raw & SmackDown के ऑफिशियल के पद से हटाया जा रहा है। इसके बाद दिग्गज ने कहा कि पीयर्स अब से रेड ब्रांड के जनरल मैनेजर की भूमिका में दिखाई देंगे। जल्द ही, उन्होंने 36 साल के निक एल्डिस को SmackDown का नया जनरल मैनेजर बनाते हुए उन्हें नई जिम्मेदारी सौंपी। निक ने भी रिंग में आने के बाद बड़ा ऐलान कर दिया। इसके साथ ही NWA लैजेंड का WWE में डेब्यू हो चुका है।

निक एल्डिस ने ऐलान किया कि Raw सुपरस्टार केविन ओवेंस अब SmackDown का हिस्सा बन चुके हैं। बता दें, केविन ओवेंस को ट्रेड के तहत जे उसो की जगह ब्लू ब्रांड में शामिल किया गया है। जे उसो ने काफी समय पहले SmackDown छोड़ते हुए Raw जॉइन कर लिया था।

WWE SmackDown में Triple H के सैगमेंट के दौरान Dominik Mysterio को सिखाया गया सबक

डॉमिनिक मिस्टीरियो ने इस हफ्ते SmackDown में ट्रिपल एच के सैगमेंट में दखल दिया। वो इस बात से खुश नहीं थे कि कोडी रोड्स & जे उसो अगले हफ्ते जजमेंट डे के खिलाफ होने जा रहे अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच से पहले अपने टाइटल्स डिफेंड करने वाले हैं। इसके बाद ट्रिपल एच ने खुलासा किया कि यह मैच निक एल्डिस ने बुक किया है।

इसके बाद डॉमिनिक मिस्टीरियो ने निक एल्डिस से बहस करने की कोशिश की। इसके जवाब में निक ने नए सुपरस्टार के SmackDown का हिस्सा बनने का खुलासा किया और यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि केविन ओवेंस हैं। उन्होंने रिंग में आने के बाद डॉमिनिक मिस्टीरियो को स्टनर देकर धराशाई करते हुए सबक सिखाया। केविन के ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनने के साथ ही यह सवाल खड़ा होता है कि क्या वो अपने पार्टनर सैमी ज़ेन से अलग हो चुके हैं?

Quick Links

Edited by Subham Pal
sk promotional banner
App download animated image Get the free App now