Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जॉन सीना की रिंग में वापसी को लेकर खुश हुए फैंस ने दी ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 20:44 IST

Enter caption

इस हफ्ते की स्मैकडाउन काफी खास रही। कई बड़े मैच और सैगमेंट यहां देखने को मिले। जॉन सीना की वापसी ने एक अलग तरह का माहौल एरीना में पैदा कर दिया था। और इसके बाद बैकी लिंच आई तो फिर तो चैंट्स ही चैंट्स शुरू हो गए। शो की शुरूआत न्यू डे ने की और तीनों ने रॉयल रंबल मैच में भाग लेने के बारे में बताया। तीनों ने फैंस के साथ न्यू ईयर भी सैलिब्रेट किया।

जैफ हार्डी और समोआ जो की दुश्मनी रिंग में देखने को मिली। दोनोें के बीच एक जबरदस्त मुकाबला हुआ। जैफ हार्डी ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन अंत में वो हार गए। रूसेव डे के सैलिब्रेशन में नाकामुरा ने खलल डाल दिया। रूसेव यूएस चैंपियन बनने के बाद फैंस का आभार जताने रिंग में आए थे। लेकिन नाकामुरा ने पीछे से हमला कर दिया। इसके बाद वो पल आया जिसका सभी को इंतजार था। जॉन सीना का म्यूजिक बचा और वो रिंग में आए। फैंस ने भी उनका स्वागत किया। जॉन सीना ने कई मुद्दों पर बातचीत की। जॉन सीना के बीच में ही बैकी लिंच भी आ गई। बैकी ने थोड़ा बहुत जॉन सीना की बेइज्जती की। इसके बा अलमास और वेगा भी आ गए। दोनों ने मैच के लिए चुनौती पेष कर दी। ये टैग टीम मैच काफी शानदार हुआ और बैकी, जॉन सीना ने ये मैच जीत लिया।

बैकस्टेज में असुका, कार्मेला, बैकी और शार्लेट नजर आई। मेन इवेंट में WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर का मैच हुआ। एजे स्टाइल्स ने ये मैच जीत लिया। रॉयल रंबल में अब डेनियल ब्रॉयन और एजे स्टाइल्स के बीच मैच होगा। कुल मिलाकर ये एपिसोड काफी शानदार रहा। फैंस ने भी ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दी।


(आज का शो काफी शानदार था।)()

(ये इस शो का सबसे शानदार पल था।)

(ये साल का सबसे अच्छा प्रोमो है।)

Advertisement

(ये काफी शानदार शो था)

(बैकी लिंच अगर इस बार रैसलमेनिया के मेन इवेंट में नहीं आई तो फिर बेकार है।)

(स्मैकडाउन का हर सैगमेंट काफी शानदार था।)


(सीना की वापसी काफी शानदार हैं।)

(जॉन सीना की वापसी देखकर काफी खुशी हुई।)

Published 02 Jan 2019, 10:00 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...