WWE SmackDown के शानदार एपिसोड और Roman Reigns के सैगमेंट को लेकर ट्विटर पर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

wwe smackdown twitter reaction
WWE SmackDown को मिली कैसी प्रतिक्रियाएं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत धमाकेदार साबित हुआ, जिसमें कई दिलचस्प चीज़ें होती देखी गईं। द ब्लडलाइन, कैरियन क्रॉस (Karrion Kross), रोंडा राउजी (Ronda Rousey) और ब्रे वायट (Bray Wyatt) समेत अन्य सभी सुपरस्टार्स के मैच और सैगमेंट्स ने फैंस का खूब मनोरंजन किया।

Crown Jewel 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट पास आ रहा है, इसलिए उस दृष्टि से वीकली शोज़ में किसी तरह की ढील नहीं छोड़ी जा सकती। ब्लू ब्रांड का हालिया एपिसोड काफी अच्छा रहा और सोशल मीडिया पर फैंस ने भी इवेंट की जमकर तारीफ की है। आइए जानते हैं ट्विटर पर SmackDown को फैंस से कैसी प्रतिक्रियाएं मिली हैं।

WWE SmackDown को मिली प्रतिक्रियाएं

"ट्रिपल एच के टेकओवर करने के बाद WWE SmackDown लगातार अच्छा कर रहा है। इस हफ्ते का इवेंट मुझे ज्यादा अच्छा नहीं लगा। अन्य लोगों को शायद पसंद आया हो, लेकिन हमें अलग-अलग तरह की चीज़ें पसंद आती हैं।"

"द ब्लडलाइन ने इस हफ्ते हमारा खूब मनोरंजन किया। ये बहुत शानदार सैगमेंट रहा।"

"मुझे अपने ट्राइबल चीफ बहुत पसंद हैं। सैमी ज़ेन अब सैमी उसो बन गए हैं।"

"मुझे लगता है कि अंकल हाउडी, रोमन रेंस के मैच में दखल देने वाले हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि 2 साल पहले रोमन रेंस ने वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच में दखल दिया था, इसलिए वो बदला लेने की कोशिश करेंगे।"

"सैमी ज़ेन को रोमन रेंस से जोड़ना सबसे अच्छी चीज़ साबित हुई है।"

"शुरुआत में द ब्लडलाइन का सैगमेंट मुझे बहुत पसंद आया। मैं इस स्टोरी को इंजॉय कर रहा हूं।"

"मैं देखना चाहता हूं कि ये अंकल हाउडी का एंगल कैसा बन पाता है, लेकिन सच कहूं तो मैं द फीन्ड को मिस कर रहा हूं।"

"मैंने काफी समय से फनी सैगमेंट नहीं देखा था, लेकिन द ब्लडलाइन का सैगमेंट मुझे बहुत हास्यजनक लगा।"

"जे उसो अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं रख पा रहे थे। मैं मानता हूं कि रोमन रेंस ने इससे ज्यादा कभी किसी सैगमेंट को इंजॉय नहीं किया होगा।

"आप ब्रे वायट से चाहे कितनी ही नफरत क्यों ना कर लें, लेकिन उनकी मर्चेंडाइज़ की सबसे ज्यादा बिक्री हो रही है। उम्मीद है कि लोग उनके कैरेक्टर को इंजॉय कर रहे होंगे।"

"ब्रे वायट को WWE SmackDown पर बेबीफेस के रूप में दिखाया जा रहा है। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि ये अंकल हाउडी का एंगल उनकी द फीन्ड कैरेक्टर में वापसी करवाएगा। मगर ब्रे ने भी कहा कि कभी-कभी ऐसे लम्हे आएंगे, जब वो एक विशेष स्थान पर जाना पसंद करेंगे। मुझे ये शो पसंद आ रहा है।"

"इस हफ्ते SmackDown बहुत अच्छा रहा।"

"रोंडा राउजी की स्किल्स बहुत बेकार हैं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now