WWE SmackDown के बेहद खराब एपिसोड के बाद ट्विटर पर फूटा फैंस का गुस्सा, निकाली अपनी भड़ास

Ujjaval
WWE SmackDown में ज्यादा खास चीज़ें नहीं हुई
WWE SmackDown में ज्यादा खास चीज़ें नहीं हुई

SmackDown: WWE SmackDown का एपिसोड बहुत ज्यादा निराशाजनक रहा। WWE से एपिसोड को लेकर काफी उम्मीदें थी लेकिन उन्होंने निराश किया। मनी इन द बैंक (Money in the Bank) के पहले यह अंतिम एपिसोड था और WWE ने इसके बावजूद भी अच्छा एपिसोड नहीं दिया। इस एपिसोड में कुछ ही बढ़िया चीज़ें देखने को मिली।

मैचों की क्वालिटी बढ़िया थी और कुछ सैगमेंट्स रोचक थे। इसके अलावा पूरा शो निराशाजनक रहा। इस एपिसोड को सही मायने में फैंस बिल्कुल भी याद नहीं रखना चाहेंगे। हर एक फैन की एपिसोड को लेकर प्रतिक्रियाएं अलग रही लेकिन सभी का मानना था कि ब्लू ब्रांड का यह एपिसोड निराशाजनक है।

इस एपिसोड में फैंस को सबसे खराब चीज़ मैक्स डूप्री और उनके मॉडल्स का सैगमेंट लगा। इसके अलावा कुछ अन्य मौकों पर भी फैंस थोड़े निराश दिखाई दिए हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड को लेकर ट्विटर पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं के बारे में बात करने वाले हैं।

WWE SmackDown को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(यह SmackDown के इतिहास का संभावित रूप से सबसे खराब एपिसोड था। मैं कोई बहाने नहीं सुनना चाहता, आज क्रिएटिव टीम को खुद पर शर्म आनी चाहिए।)

(यह शो सही मायने में खराब था। विंस मैकमैहन और ब्रूस प्रिचर्ड को चले जाना चाहिए।)

(मेरा बेटा मुझसे बड़ा WWE फैन है लेकिन उसने भी आज बोला कि यह SmackDown का सबसे खराब एपिसोड था और मुझे यह मानना पड़ा। यह बहुत ही ज्यादा बकवास था।)

(WWE का बड़ा फैन हूँ लेकिन यह एपिसोड खराब था। अंतिम सैगमेंट निराशाजनक था। मुकाबले और द उसोज़ का सैगमेंट बढ़िया था। हालांकि, इस मैक्स डूप्री कैरेक्टर को बदला जाना चाहिए।)

(मुझे मैक्स डूप्री और मंसूर पसंद हैं लेकिन यह सैगमेंट सही मायने में काफी ज्यादा खराब था।)

(मैक्सिमम मेल मॉडल्स काफी खराब थे। इस टैलेंटेड सुपरस्टार के लिए मैक्स डूप्री गिमिक सही मायने में काफी खराब है।)

(इस समय विमेंस सुपरस्टार्स WWE को चला रही हैं। मेंस टाइटल्स को यूनिफाइड करना खराब विचार था।)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।