WWE और Roman Reigns के ऊपर फूटा फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर निकाली अपनी भड़ास

WWE SmackDown को लेकर ट्विटर पर ढेरों रिएक्शन आए
WWE SmackDown को लेकर ट्विटर पर ढेरों रिएक्शन आए

SmackDown: WWE SmackDown का एपिसोड अच्छा रहा। WWE ने इस एपिसोड के लिए काफी ज्यादा हाइप बनाई थी और इसी वजह से हर कोई शो के लिए उत्साहित नजर आ रहा था। हालांकि, स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड उतना भी रोचक नहीं रहा। WWE ने कुछ जगहों पर फैंस का ध्यान खींचा और उन्हें काफी खुश किया वहीं कई चीज़ें खराब रही।

SmackDown के एपिसोड को लेकर हर एक फैन की प्रतिक्रियाएं अलग रही। ज्यादातर लोगों को एपिसोड उतना खास नहीं लगा। कई लोग रोमन से खुश नहीं थे वहीं कई फिन बैलर और रिकोशे की बुकिंग से निराश दिखाई दिए। खैर, इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड को लेकर ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं पर नजर डालेंगे।

WWE SmackDown को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(किंग वुड्स हमने तुम्हें काफी मिस किया।)

(मैं कभी भी WrestleMania के लिए इतना उदासीन नहीं रहा हूँ। यह पिछले कुछ समय में सबसे खराब बिल्डअप रहा है। मुझे शो पर एक भी मैच की परवाह नहीं है। रोमन रेंस गॉड मोड की बात करते हैं लेकिन वो कभी-कभी लड़ते हैं। रेंस सिर्फ पीपीवी में लड़ते हैं।)

(SmackDown का एपिसोड निराशाजनक था।)

(WWE ने सही मायने में मिडकार्ड टाइटल्स के लिए Wrestlemania में मैच बुक नहीं किए। आपके पास चैंपियन के तौर पर दो जबरदस्त रेसलर्स हैं। फिन बैलर के WrestleMania विरोधी के रूप में डेमियन प्रीस्ट हैं। रिकोशे की आज हार होना बकवास चीज़ थी और अब WrestleMania में ट्रिपल थ्रेट होना चाहिए। हर चीज़ के लिए बिल्डअप की जरूरत नहीं होती है।)

(फिन बैलर और रिकोशे का WrestleMania कार्ड में नहीं होना एक निराशाजनक चीज़ है। WWE को अपने मिड-कार्ड चैंपियंस के साथ बेहतर काम करना होगा।)

(तो WrestleMania में यूनाइटेड स्टेट्स और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप डिफेंड नहीं होगी?)

(SmackDown का एपिसोड ठीक रहा। ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का सैगमेंट थोड़ा रोचक रहा। साशा बैंक्स ने क्वीन जेलिना, रिया रिप्ली और शायना बैजलर को हराया। लोस लोथारियस ने रिकोशे को सिंगल्स मैचों में हराया।)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now