Create

WWE SmackDown में Roman Reigns और Goldberg को लेकर ट्विटर पर मचा बवाल, आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

WWE SmackDown को लेकर फैंस की काफी प्रतिक्रियाएं आई
WWE SmackDown को लेकर फैंस की काफी प्रतिक्रियाएं आई

WWE SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया रहा। इस एपिसोड में कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। स्मैकडाउन (SmackDown) की शुरुआत में एक जबरदस्त सैगमेंट देखने को मिला। बाद में लोस लथारियोस और न्यू डे के बीच टैग टीम मैच हुआ। रोमन रेंस (Roman Reigns) ने बैकस्टेज सैगमेंट में गोल्डबर्ग (Goldberg) को चेतावनी दी।

नटालिया को आखिर आलिया पर एक अहम जीत मिली। सैमी जेन का सैगमेंट रोचक रहा और यहां आईसी टाइटल की स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया गया। हैप्पी कॉर्बिन ने सिजेरो पर एक अहम जीत दर्ज की। गोल्डबर्ग का भी एक बैकस्टेज इंटरव्यू लिया गया और उन्होंने यहां रोमन को हराने का दावा किया।

मेन इवेंट में नेओमी और शार्लेट फ्लेयर के बीच जबरदस्त टाइटल मैच हुआ। SmackDown के इस एपिसोड में रोमन रेंस और गोल्डबर्ग चर्चा का विषय रहे। इसके अलावा कई अन्य चीज़ों को लेकर भी फैंस की प्रतिक्रियाएं आई। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड को लेकर ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं के बारे में बात करने वाले हैं।

WWE SmackDown के एपिसोड को लेकर ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

I hope @WWERomanReigns is the Universal Champ forever, but hearing @Goldberg tonight makes me think Bill could pull it off. And I like that. #SmackDown

(मैं उम्मीद करता हूँ कि रोमन रेंस हमेशा यूनिवर्सल चैंपियन रहें लेकिन गोल्डबर्ग को आज सुनने के बाद लग रहा है कि वो ऐसा कुछ कर सकते हैं। मुझे यह काफी पसंद आया।)

Roman Reigns just got a huge pop.#smackdown

(रोमन रेंस को एक जबरदस्त रिएक्शन मिला।)

Apart from Roman Reigns appearance, this show feels dead most of the weeks sadly.The same rematches every week with literally 0 interest. If this goes on like this, the viewership is going to drop below the 2M viewership before WrestleMania.#Smackdown

(रोमन रेंस के सैगमेंट्स के अलावा शो लगभग हर हफ्ते निराशाजनक रहता है। हर हफ्ते रीमैच देखने को मिलते हैं जिसमें फैंस की कोई रूचि नहीं रहती। अगर इसी तरह से यह चीज़ जारी रही तो WrestleMania के पहले व्यूअरशिप 2 मिलियन से भी कम हो जाएगी।)

Goldberg defeating Roman Reigns for the Universal Championship would without a doubt be the dumbest booking decision in the history of pro wrestling! #SmackDown

(अगर गोल्डबर्ग यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस को हरा देते हैं तो बिना किसी संदेह के यह प्रोफेशनल रेसलिंग इतिहास का सबसे बकवास निर्णय होगा।)

The best thing about smackdown so far has only been Naomi/Sonya/Adam Pearce opening segment and Roman reigns#SmackDown

(SmackDown की सबसे अच्छी चीज़ नेओमी, सोन्या डेविल और एडम पीयर्स का शुरुआती सैगमेंट और रोमन रेंस रहे हैं।)

(मैंने साशा बैंक्स को मिस किया।)

More women are going to be wrestling in Saudi Arabia than in a week of AEW Television. #WWE #Smackdown

(सऊदी अरब में विमेंस सुपरस्टार्स AEW के टेलीविजन के एक हफ्ते के शो से ज्यादा मैच लड़ने वाली हैं।)

Charlotte Flair vs Naomi was bloody good #SmackDown

(शार्लेट फ्लेयर vs नेओमी काफी ज्यादा बढ़िया रहा।)

#SmackDown luv the Sonya DeVille and Naomi feud excellent

(सोन्या डेविल और नेओमी की दुश्मनी काफी रोचक रही है।)

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment