WWE SmackDown में The Bloodline के सैगमेंट और पूरे शो को लेकर फैंस के बीच मचा बवाल, ट्विटर पर आई खूब सारी प्रतिक्रियाएं

Ujjaval
WWE SmackDown का एपिसोड जोरदार रहा
WWE SmackDown का एपिसोड जोरदार रहा

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड बढ़िया साबित हुआ। शो में कई चीज़ें फैंस को पसंद और कुछ को लेकर उन्होंने WWE की निंदा की। SmackDown में प्रिटी डेडली (Pretty Deadly) के मैच, जे उसो (Jey Uso) के सैगमेंट और एलए नाइट (LA Knight) के प्रोमो की जमकर तारीफ हुई।

कुछ लोग शॉट्ज़ी के बाल काटने को लेकर शॉक रह गए। मेन इवेंट में विमेंस चैंपियनशिप मैच के DQ से खत्म होने पर भी फैंस खुश नहीं थे। सभी की प्रतिक्रिया शो को लेकर अलग रही। कुल मिलाकर एपिसोड ज्यादातर लोगों को अच्छा लगा। खैर, इस आर्टिकल में हम SmackDown को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाओं पर नज़र डालेंगे।

WWE SmackDown को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(SmackDown का एपिसोड काफी अच्छा था।)

(कुल मिलाकर SmackDown का एपिसोड मजेदार था। हमें 4 मैच देखने को मिले और इसमें से 1 काफी ज्यादा छोटा था लेकिन रेसलिंग अच्छी रही। नॉन-रेसलिंग सैगमेंट्स भी शानदार रहे, जिनसे SummerSlam के लिए स्टोरीलाइंस को सेटअप किया गया। यह भी एक और क्लासिक शो बनने वाला है।)

(मुझे शार्लेट फ्लेयर vs बियांका ब्लेयर से सही मायने में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन ओस्का एक अच्छा टाइटल रन डिजर्व करती हैं। मैं यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हूँ कि यह चीज़ किस तरह से आगे बढ़ती है।)

(प्रिटी डेडली की जीत हुई। एक मजेदार मैच देखने को मिला, जहां दोनों टीमें अच्छी नज़र आई।)

(शॉट्ज़ी का अपने सिर को शेव करना चौंकाने वाली चीज़ रही। मैं देखना चाहता हूँ कि यह चीज़ किस ओर जा रही है।)

(जे उसो, पॉल हेमन और सोलो सिकोआ का शानदार सैगमेंट देखने को मिला। जे उसो ने पिछले तीन सालों में खुद को बेहतर किया है। वो इन-रिंग एक्शन और माइक, दोनों पर बेहतर हुए हैं। जब उन्होंने पॉल हेमन पर किक लगाई, तो फैंस की प्रतिक्रियाएं देखने लायक रही। उन्हें SummerSlam के लिए बिल्ड करने का यह अच्छा तरीका है।)

(एक अच्छा फैटल 4 वे मैच देखने को मिला। मुझे लगा था कि ग्रेसन वॉलर की जीत होगी। हालांकि, सैंटोस इस्कोबार जीतने में सफल रहे।)

(एलए नाइट को 100% नया यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बनना चाहिए। क्या आपने उनके लिए मिली प्रतिक्रिया सुनी? आपको यह चीज़ महसूस हुई?)

(ओस्का vs बियांका ब्लेयर मैच DQ द्वारा खत्म हुआ। मैं इस चीज़ से बिल्कुल भी शॉक नहीं हुआ हूँ। मुझे यह देखकर अच्छा नहीं लगा।)

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now