Create

WWE SmackDown में रिलीज किए जा चुके Superstars की वापसी और चैंपियनशिप मेन इवेंट को लेकर ट्विटर पर आई फैंस की प्रतिक्रियाएं

WWE SmackDown को लेकर फैंस की काफी प्रतिक्रियाएं आई
WWE SmackDown को लेकर फैंस की काफी प्रतिक्रियाएं आई
Ujjaval

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी अच्छा रहा। इस एपिसोड में सैगमेंट्स और मैच काफी बढ़िया रहे। स्मैकडाउन (SmackDown) के पिछले हफ्ते के शो की तरह ही यह भी जबरदस्त रहा। WWE ने सही मायने में अपने प्रोडक्ट में बड़ा सुधार दिखाया है।

हर एक फैन की प्रतिक्रिया अलग रही लेकिन सभी को शो जरूर पसंद आया। कई लोगों ने मेन इवेंट मैच की तारीफ की वहीं कुछ Hit Row के रिटर्न से खुश थे। इसके अलावा ट्रिपल एच की भी जमकर प्रशंसा देखने को मिली। खैर, इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड को लेकर ट्विटर पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं पर एक नजर डालने वाले हैं।

WWE SmackDown को लेकर ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

I am always critical of Karrion Kross but I am trying to give him a fresh start. This was actually a good promo. #Smackdown https://t.co/NAJb0nqkrk

(मैं हमेशा कैरियन क्रॉस का आलोचक रहा हूँ लेकिन मैं उन्हें एक फ्रेश शुरुआत देने की कोशिश कर रहा हूँ। यह सही मायने में काफी अच्छा प्रोमो था।)

yeaaaa #SmackDown is once again a good show these past 2 episodes. More Ludwig x Gunther, Karrion Kross, Hit Row are back, IC title main eventing. so much good shit

(पिछले दो एपिसोड्स में SmackDown एक बार फिर अच्छा शो रहा है। लुडविग काइजर और गुंथर ज्यादा दिख रहे हैं, कैरियन क्रॉस नजर आए, Hit Row की वापसी हुई और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप का मेन इवेंट देखने को मिला। काफी अच्छी चीज़ें हुई।)

I like how on #wweraw & #smackdown have highlighted the Intercontinental & United States championships. Spotlighting them in their shows respective main events. With a floating Undisputed Universal Heavyweight championship, I believe this is how it should be.

(मुझे यह पसंद आया कि कैसे Raw और SmackDown ने इंटरकॉन्टिनेंटल और यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को अलग तरह से दिखाया। उन्होंने अपने शोज़ के मेन इवेंट में इन चीज़ों पर सभी की नजर डाली। दोनों ब्रांड की एक अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल हैवीवेट चैंपियनशिप होने के कारण मुझे लगता है कि इस तरह से ही चीज़ों को करना चाहिए।)

What a show tonight #SmackDown

(आज SmackDown का क्या शानदार शो देखने को मिला!)

Ever since Triple H has been appointed as Head of Creative. #SmackDown got better.

(जब से ट्रिपल एच हेड ऑफ क्रिएटिव बने हैं, SmackDown बेहतर हो गया है।)

Triple H is definitely doing a great job man #SmackDown

(ट्रिपल एच सही मायने में काफी अच्छा काम कर रहे हैं।)

While I’m happy Hit-Row is back, it’s just not the same with Swerve #Smackdown

(मैं Hit Row की वापसी से खुश हूँ लेकिन यह स्वर्व के बिना एक जैसी नहीं है।)

We got a great US title match and great intercontinental title match this week! #Raw #SmackDown @WWE @WWEonFOX

(हमें इस हफ्ते एक अच्छा यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल और इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल मैच देखने को मिला।)

Physical match 🔥I loved it ! #smackdown https://t.co/RXBZgCP6jY

(यह एक फिजिकल मैच था। मुझे यह पसंद आया!)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...