WWE SmackDown में John Cena की शानदार वापसी और तगड़े मेन इवेंट को लेकर ट्विटर पर मचा बवाल, आई ढेरों प्रतिक्रियाएं

Ujjaval
WWE SmackDown का एपिसोड खास रहा
WWE SmackDown का एपिसोड खास रहा

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार साबित हुआ। यह शो अच्छे मैचों और सैगमेंट्स से भरा हुआ था। जॉन सीना (John Cena) की वापसी देखकर फैंस काफी खुश नज़र आए। साथ ही मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स और सोलो सिकोआ के मैच की भी जमकर तारीफ हुई। इसलिए इस आर्टिकल में SmackDown के एपिसोड को लेकर ट्विटर पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं पर नज़र डालेंगे।

WWE SmackDown को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(जॉन सीना ने SmackDown में वापसी की और चीज़ें दोबारा सही महसूस होने लगी हैं। अब वो Payback 2023 के होस्ट हैं। जीवन काफी अच्छा है।)

(कुल मिलाकर SmackDown का एपिसोड बहुत अच्छा था। जिमी उसो और सोलो सिकोआ के साथ शो का कन्फ्यूजिंग अंत देखने को मिला। कई अच्छे मैच हुए और Payback के लिए बिल्डअप देखने को मिला। जॉन सीना को दोबारा देखना शानदार था। देखना होगा कि वो Payback में होस्ट के तौर पर क्या करते हैं।)

(SmackDown का एपिसोड लाइव देखने पर बहुत अच्छा लगा। मुझे नहीं पता कि यह टीवी पर किस तरह से सामने आया लेकिन पूरे शो में क्राउड जबरदस्त था। शॉट्ज़ी और बेली को काफी समय दिया गया और उन्होंने अच्छा मैच दिया।)

(एजे स्टाइल्स और सोलो सिकोआ के बीच काफी बढ़िया मैच देखने को मिला। सोलो सिकोआ को जिमी उसो की मदद से जीत मिली। ऐसा लग रहा है कि जिमी उसो ने जॉन सीना और एजे स्टाइल्स, दोनों के साथ दो कहानी शुरू कर ली है। अगर जे उसो थोड़े समय के लिए टीवी से दूर हैं, तो जिमी को जरूर इसके चलते कुछ करने को मिलेगा।)

(सोलो सिकोआ और एजे स्टाइल्स के मैच के द्वारा काफी अच्छा मेन इवेंट देखने को मिला। मैं SmackDown में जिमी उसो को जॉन सीना के खिलाफ मैच मिलते हुए देख रहा हूं,क्योंकि सीना अभी अक्टूबर 2023 तक यहां रहेंगे। मुझे लगता है कि वो Fastlane 2023 में मैच लड़ेंगे। जिमी उसो को ब्लडलाइन में वापस नहीं जाना चाहिए क्योंकि रोमन रेंस और सोलो सिकोआ ने उनकी हालत खराब कर दी थी और वो ही Night of Champions में ब्लडलाइन के टूटने का शुरुआती कारण बने थे।)

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now