WWE SmackDown में फेमस Superstar की बड़ी जीत और पिता का बेटे पर हमला करने को लेकर ट्विटर पर फैंस की आई ढेरों प्रतिक्रियाएं

Ujjaval
WWE SmackDown का एपिसोड अच्छा रहा
WWE SmackDown का एपिसोड अच्छा रहा

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड जबरदस्त रहा। फैंस को यह एपिसोड काफी पसंद आया। इस शो में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की बड़ी जीत, रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) का आखिर अपने बेटे पर हमला करने, रोंडा राउजी (Ronda Rousey) के रेसलमेनिया (WrestleMania) मैच के ऐलान और मेन इवेंट को लेकर प्रशंसक खुश नज़र आए। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown को लेकर ट्विटर पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं के बारे में बात करेंगे।

WWE SmackDown को लेकर ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(कुल मिलाकर आज SmackDown का काफी अहम और तगड़ा एपिसोड देखने को मिला जहां WrestleMania से एक हफ्ते पहले काफी स्टोरीलाइंस आगे बढ़ी। डॉमिनिक vs रे मिस्टीरियो मैच आधिकारिक तौर पर तय हो गया है। रे ने आखिर अपने बेटे पर हमला किया। काइजर-कोडी रोड्स और गुंथर-बुच के बीच अच्छा इन-रिंग वर्क देखने को मिला। शो का स्कोर 8 अंक रहेगा।)

(आज SmackDown का शो काफी अच्छा था। WrestleMania के लिए बढ़िया तरह से बिल्डअप तैयार किया गया। कुछ बेहतरीन मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। साथ ही रे मिस्टीरियो ने आखिर डॉमिनिक को धराशाई कर दिया। अकेली यह चीज़ ही बेहतरीन थी।)

(कोडी रोड्स से हमेशा की तरह एक अच्छा प्रोमो देखने को मिला।)

(मुझे समझ नहीं आता कि रोमन रेंस क्यों कोडी रोड्स के साथ WrestleMania से पहले फेसऑफ के लिए ज्यादा नज़र नहीं आ सकते।)

(कोडी रोड्स और लुडविग काइजर के बीच एक अच्छा मैच देखने को मिला। वो नतीजे को क्लियर दिखा सकते थे लेकिन उन्होंने अच्छा मैच दिया। रोड्स इस समय बेहतरीन काम कर रहे हैं और WrestleMania से एक हफ्ते पहले अच्छा काम कर रहे हैं। हेमन की ओर से मैच के बाद अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला।)

(मैं रे मिस्टीरियो की तारीफ करती हूँ और उन्हें यही करना चाहिए था। आखिर वो खुद के लिए खड़े हुए।)

(रे मिस्टीरियो ने आखिर डॉमिनिक पर पंच लगाया। आपको अपनी माँ का अनादर नहीं करना चाहिए।)

(हाँ! रोंडा राउजी WrestleMania में लड़ने के लिए क्लियर हो गई हैं। जीवन काफी अच्छा चल रहा है।)

(शो का अंत करने के लिए काफी अच्छा और सिंपल एंगल देखने को मिला। टी-शर्ट वाली चीज़ बढ़िया थी लेकिन द उसोज़ ने आकर मजा किरकिरा कर दिया। असरदार चीज़ें थी।)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now