SmackDown के मेन इवेंट में जबरदस्त एक्शन को देख गदगद हुए WWE फैंस, ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़

smackdown twitter reaction
रिकोशे ने जीता SmackDown वर्ल्ड कप

SmackDown: WWE Survivor Series WarGames से अगला स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड बहुत धमाकेदार रहा। SmackDown वर्ल्ड कप का फाइनल बड़े आकर्षण का केंद्र बना, वहीं द ब्लडलाइन (The Bloodline) का दिलचस्प सैगमेंट और सैमी ज़ेन (Sami Zayn) का जबरदस्त मैच भी देखने को मिला।

टेगन नॉक्स ने वापसी कर खूब सुर्खियां बटोरीं, वहीं गुंथर ने कड़े संघर्ष के बाद जीत दर्ज की। कुल मिलकर शो शानदार रहा और यहां आप जान सकते हैं कि ट्विटर पर SmackDown को फैंस से कैसी प्रतिक्रियाएं मिली हैं।

WWE SmackDown को ट्विटर पर मिली कैसी प्रतिक्रियाएं

"मुझे सैंटोस इस्कोबार में एडी गुरेरो की झलक नज़र आती है।"

"ये 2 अलग-अलग मास्क हैं। इनमें से एक अंकल हाउडी है तो क्या दूसरे का नाम अंकल हार्पर या कुछ और है? उनकी नाक और मूछ भी अलग है।"

"SmackDown बहुत अच्छा रहा।"

"ये एक शानदार मैच रहा, जहां दोनों ओर से प्रतिबद्धता जाहिर हुई, लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि फाइनल गुंथर vs रिकोशे होगा, जहां दोनों को क्रमशः द इम्पीरियम और ब्रॉन स्ट्रोमैन-कोफी किंग्सटन का साथ मिल रहा होगा।"

"SmackDown बहुत अच्छा रहा। इसके मैच, प्रोमो अच्छे रहे, टेगन नॉक्स की वापसी हुई और रोमन रेंस यहां नहीं आए। एक मजेदार शो और मेन इवेंट देखने लायक रहा।"

"शार्लेट फ्लेयर, साशा बैंक्स और नेओमी की गैरमौजूदगी में लिव मॉर्गन ने WWE SmackDown विमेंस रोस्टर का भार अपने कंधों पर उठाया हुआ है।"

"WWE रोस्टर में इस समय बहुत बड़े सुपरस्टार्स मौजूद हैं, जो अच्छी बात है।"

"मेन इवेंट कितना शानदार रहा। रिकोशे और सैंटोस इस्कोबार ने एक धमाकेदार मैच लड़ा।"

"रिकोशे के WWE SmackDown वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद मुझे समांथा इरविन की अनाउंसमेंट पसंद आई। एक सफल आदमी के पीछे हमेशा एक औरत का हाथ होता है, उनका प्यार दिखाने का तरीका बहुत अच्छा है। मैं उनके अच्छे जीवन की कामना करता हूं।"

"किसी कनाडाई व्यक्ति के लिए साल 2022 सैमी ज़ेन से अच्छा नहीं रहा।"

"जिमी उसो ने जे उसो से कहा, 'मैं विश्वास नहीं कर पा रहा हूं कि सैमी ज़ेन, द ब्लडलाइन का हिस्सा हैं और इससे तुम्हें कोई दिक्कत नहीं है।'"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now