Create

WWE न्यूज़: SmackDown के बैकस्टेज अंडरटेकर को देखा गया, पूर्व चैंपियन भी था मौजूद

Ankit
Enter caption

इस हफ्ते स्मैकडाउन ने एक धमाकेदार शो दिखाया जो रॉ से कई ज्यादा पंसद किया गया। रॉ का रंग जहां फीका दिखा तो ब्लू ब्रांड के सुपरस्टार्स ने फैंस को जबरदस्त मैच दिए। हर लिहाज से ब्लू ब्रांड इस हफ्ते रॉ से आगे रहा। वहीं स्मैकडाउन के बैकस्टेज में अंडरटेकर के साथ कई दिग्गजों को देखा गया था।

द अंडरटेकर को आखिरी बार टीवी पर क्राउन ज्वेल में देखा गया था, जहां उनका मैच ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स के खिलाफ हुआ था। ऐसा माना जा रहा है कि रैसलमेनिया 35 में अंडरटेकर रैसलिंग करियर का आखिरी मैच लड़ने वाले हैं।

PWinsider की ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार द अंडरटेकर और उनकी पत्नी पूर्व डिवाज चैंपियन मिशेल मैक्कूल स्मैकडाउन के शो के दौरान बैकस्टेज शामिल थी, साथ ही उनके बच्चे भी साथ में थे। कयास लगाया जा रहा है कि टेकर इसलिए मौजूद थे जिससे ब्लू ब्रांड की लोकप्रियता बढ़ सके।

द मिज और उनकी मरीस भी बैकस्टेज पर देखी गईं, इसके अलावा क्रिश्चिन जो ऐज के साथ अपने शो के लिए मौजूद थे। WWE लैजेंड मार्क हेनरी भी शामिल थे, बता दें कि इस साल हेनरी को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था और बिग शो ने उन्हें सम्मानित किया।

PWinsider की रिपोर्ट्स के मुताबिक WWE सुपरस्टार्स ने "ट्रिब्यूट टू द ट्रूप्स" के लिए एक फिल्म बनाई है, जिसके कारण ये सभी सुपरस्टार्स बैकस्टेज मौजूद थे। "ट्रिब्यूट टू द ट्रूप्स" इस महीने WWE नेटवर्क पर ऑन एयर होगी।

अंडरटेकर लगभग 28 साल से WWE के साथ हैं और उन्होंने हर साल रैसलमेनिया में मैच लड़ा है। इस साल हुई रैसलमेनिया में उन्होंने जॉन सीना को हराया था लेकिन रैसलमेनिया 35 में उनका विरोधी कौन होगा ये साफ नहीं हुआ है। उम्मीद है कि WWE शायद डैडमैन के लिए प्लान कर रहा है। खैर, सभी फैंस जब बैकस्टेज अंडरटेकर की खबर सुनकर खुश हैं तो सोचे कि जब टेकर एक आखिरी मैच ग्रैंड स्टेज पर लड़ेंगे तो नजारा क्या होगा।

WWE की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment