Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Smackdown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 4 जून, 2019

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.45K   //    05 Jun 2019, 10:15 IST

Enter caption

इस हफ्ते का स्मैकडाउन लाइव काफी शानदार रहा जिसकी शुरुआत न्यू डे के सैगमेंट के साथ हुई। डॉल्फ जिगलर और कोफी किंग्सटन के बीच शब्दों का तीखा आदान-प्रदान हुआ। दोनों ने सुपर शोडाउन में अपने मुकाबले को लेकर काफी कुछ बात की और कोफी ने कहा कि वह जिगलर को जरूर हराएंगे। इसके बाद कोफी किंग्सटन ने अपने साथी जेवियर वुड्स के साथ मिलकर सैमी जेन और केविन ओवेंस की टीम का सामना किया।

कोफी ने भले ही अपनी टीम के लिए मैच जीत लिया था, लेकिन जिगलर ने वहां आकर एक बार फिर उन पर हमला कर दिया। मोमेंट ऑफ ब्लिस में एलेक्सा ब्लिस ने बेली को अपने गेस्ट के रूप में बुलाया था। ब्लिस ने बेली से उनके टाइटल के बारे में बात की और इस बीच बेली काफी गुस्सा भी हुईं। बेली से मुकाबला कौन करेगा इस बात का निर्णय लेने के लिए कार्मेला और शार्लेट फ्लेयर ने ब्लिस के साथ मुकाबला करने का सुझाव रखा।

24/7 चैंपियनशिप के लिए लगातार जंग जारी है,लेकिन आर ट्रुथ हर बार बाजी मार ले जा रहे हैं। इलायस ने ट्रुथ को हराकर चैंपियनशिप अपने नाम की थी, लेकिन ट्रुथ ने थोड़ी ही देर में अपना टाइटल वापस हासिल कर लिया। शेन मैकमैहन लगातार रोमन रेंस के साथ अपनी राइवलरी को बढ़ाने का काम कर रहे हैं। शेन ने एक बार फिर रोमन पर ड्रू मैकइंटायर द्वारा हमला कराया औऱ उन्हें सुपर शोडाउन में हराने की बात कही।

एलेक्सा ब्लिस ने शार्लेट फ्लेयर और कार्मेला के खिलाफ मुकाबला जीतकर बेली के खिलाफ स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप का मुकाबला हासिल कर लिया है। हालांकि ब्लिस की इस जीत में सोन्या डेविल और मैंडी रोज़ ने उनका साथ दिया था। WWE लैजेंड गोल्डबर्ग ने भी रिंग में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और अंडरटेकर द्वारा रॉ में किए गए कमेंट्स का जवाब दिया। गोल्डबर्ग ने कहा कि शुक्रवार को लोगों को 20 साल पुराना गोल्डबर्ग दिखाई देगा।

कोफी किंग्सटन औऱ डॉल्फ जिगलर में हुई तीखी बहस

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 8 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...