Create
Notifications

जॉन सीना की जबरदस्त वापसी और चौंकाने वाले ऐलान के बाद WWE को हुआ साल का सबसे बड़ा फायदा

जॉन सीना
जॉन सीना
मयंक मेहता

इस हफ्ते हुआ स्मैकडाउन का एपिसोड काफी खास था। WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार जॉन सीना ने लंबे समय बाद वापसी की और रेसलमेनिया के लिए उनके प्रतिद्वंदी का ऐलान भी हुआ। स्मैकडाउन के एपिसोड की व्यूअरशिप 2.717 मिलियन रही, जोकि साल 2020 की स्मैकडाउन की सबसे ज्यादा व्यूअरशिप थी। पिछले हफ्ते मिली 2.49 मिलियन व्यूअरशिप से यह काफी ज्यादा है।

स्मैकडाउन के पहले घंटे में 2.736 मिलियन व्यूअर्स देखने को मिले, तो दूसरे और आखिरी घंटे में 2.697 मिलियन व्यूअर्स शो को मिले। आपको बता दें फॉक्स में स्मैकडाउन के डेब्यू के बाद से यह ब्लू ब्रांड की तीसरी बेस्ट रेटिंग्स भी थी। इससे पहले फॉक्स पर डेब्यू वाले शो को 3.888 मिलियन व्यूअर्स मिले, तो उससे अगले हफ्ते हुए शो को 2.877 मिलियन व्यूअर्स मिले थे।

यह भी पढ़ें: जॉन मोक्सली के लहूलुहान होने के बाद भी वर्ल्ड चैंपियन के बाद आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

नए यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग ने स्मैकडाउन की शुरुआत की और रोमन रेंस भी रिंग में आते हैं और गोल्डबर्ग को चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर देते हैं। अब दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए दोनों के बीच मुकाबला होगा। इसके अलावा आईसी चैंपियनशिप के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ, जिसके अंत में ब्रॉन स्ट्रोमैन को जबरदस्त तरीके से पटका गया। एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी के लिए भी दो मैचों के ऐलान भी हुए।

मेन इवेंट में जॉन सीना ने वापसी की और फैंस को सबसे बड़ा झटका देते हुए कहा कि वो इस साल किसी युवा रेसलर की जगह नहीं लेना चाहते हैं। इसके बाद वो थैंक्यू कहकर वापस जाने लगे, तभी एंट्रैंस रैंप पर द फीन्ड आ गए और उन्होंने रेसलमेनिया के साइन की तरफ साइन किया। इसके बाद सीना ने भी हां में सिर हिलाया। अब रेसलमेनिया में जॉन सीना और द फीन्ड के बीच मुकाबला होगा।

WWE को इस हफ्ते जिस तरह की व्यूअरशिप देखने को मिली है, कंपनी उससे काफी खुशी होगी। आने वाले हफ्तों में अगर जॉन सीना नजर आते हैं, तो और भी ज्यादा व्यूअरशिप देखने को मिल सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...