रोमन रेंस द्वारा बदले लेने के बावजूद TLC से पहले WWE को लगा बड़ा झटका

Enter caption
Enter caption

TLC पीपीवी से पहले हुआ स्मैकडाउन का एपिसोड वैसे तो शानदार रहा, लेकिन पिछले हफ्ते की तुलना में व्यूअरशिप में गिरावट देखने को मिली है। इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन की औसतन 2.339 मिलियन व्यूवर्स देखने को मिले। पिछले हफ्ते शो की व्यूअरशिप 2.446 मिलियन रही थी, जोकि निश्चित ही इस हफ्ते मिली व्यूअरशिप से ज्यादा है।

शो के पहले घंटे में 2.420 मिलियन व्यूअर्स देखने को मिले, तो दूसरे और आखिरी घंटे में 6.7 प्रतिशत के गिरावट के साथ 2.257 मिलियन व्यूअर्स ही शो को मिले।

आपको बता दें कि टीएलसी पीपीवी से पहले हुए स्मैकडाउन के आखिरी एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला था। ब्रे वायट और द मिज की स्टोरीलाइन शानदार तरीके से आगे बढ़ी और इसमें फैंस की दिलचस्पी भी बढ़ गई है। इसके अलावा शो की शुरुआत में कोफी किंग्सटन ने बैरन कॉर्बिन को थप्पड़ मारा।

यह भी पढ़ें: TLC पीपीवी में होने वाले बड़े चैंपियनशिप मैच में जोड़ी गई नई शर्त

मेन इवेंट में कॉर्बिन और जिगलर ने मिलकर कोफी के हाथ को बांधा और उनके साथ वो ही करने की कोशिश की थी, जोकि पिछले हफ्ते रेंस के साथ हुआ था। हालांकि रोमन रेंस ने आकर उन्हें बचाया और सैगमेंट के अंत में जिगलर को लैडर के ऊपर से टेबल पर पटक दिया था।

WWE को लेकिन TLC से पहले हुए रॉ और स्मैकडाउन के दोनों एपिसोड ने निराश किया, क्योंकि दोनों ही शो की रेटिंग पिछले हफ्ते की तुलना में कम रही।