Create
Notifications
Advertisement

WWE न्यूज: स्मैकडाउन के लिए बुरी खबर सामने आई

  • विंस मैकमैहन के लिए चिंता का सबब।
ANALYST
न्यूज़
Modified 13 Jun 2019, 15:45 IST

The New Day ended the night with a victory

सुपर शोडाउन के बाद हुई रॉ की व्यूवरशिप में भारी गिरावट आई थी। अब स्मैकडाउन की व्यूवरशिप भी कम रही है। ShowBuzzDaily के अनुसार 11 जून के स्मैकडाउन शो की औसतन व्यूवरशिप 1.90 मिलियन थी, जो की 4 जून के स्मैकडाउन शो के व्यूअरशिप से 113,000 कम हो गई।

11 जून को हुए स्मैकडाउन शो की औसतन व्यूअरशिप 1.90 मिलियन थी ,जबकि पिछले सप्ताह की औसतन व्यूअरशिप 2.016 मिलियन थी। और इस शो में अंडरटेकर और गोल्डबर्ग की उपस्थिति से स्मैकडाउन को फायदा हुआ था। पिछले सप्ताह की तुलना में इस सप्ताह 11 प्रतिशत तक की गिरावट देखी गई है।

अगर इस व्यूअरशिप की तुलना पिछले साल के 12 जून के एपिसोड कि व्यूअरशिप से करे तो यह 13 प्रतिशत कम है। और उस साल के स्मैकडाउन शो मेन इवेंट 10 विमेेंस टैग टीम से सुर्खियों में था। जो असुका, बैकी लिंच शार्लेट फ्लेयर ,लाना ,नेओमी, मैंडी रोज ,सोन्या डेविल ,कार्मेला ,बिली के ,पेटेन रॉइस के बीच था।

सुपर शोडाउन के बाद इस पहले स्मैकडाउन लाइव शो में अगले पीपीवी के लिए बिल्डअप देखने को मिले थे। जिसमें डॉल्फ जिगलर मेन इवेंट में WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन से लड़े। और हैवी मशीनरी ने स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए अपनी दावेदारी की।

ये भी पढ़ें:- कनाडा में रहने वाले भारतीय मूल के 5 महान रैसलर्स

इस सप्ताह के स्मैकडाउन लाइव की आलोचना शेन मैकमैहन की वजह से हुई। शेन 30 मिनट तक टीवी पर दिखाई दिए और सुपर शोडाउन में रोमन रेंस को हराने के बाद इस सप्ताह भी मिज की खिलाफ उनकी जीत की लय बनी हुई है। ये काफी चिंता की बात WWE के लिए है। रॉ और स्मैकडाउन दोनों की व्यूवरशिप गिरना अच्छी बात नहीं है। किसी भी पीपीवी के बाद रॉ और स्मैकडाउन की व्यूवरशिप हमेशा बढ़ती है। लेकिन इस बार ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Published 13 Jun 2019, 15:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit