Create
Notifications

Elimination Chamber 2022 से पहले कंपनी को नया चैंपियन मिलने से हुआ तगड़ा नुकसान, WWE SmackDown की व्यूअरशिप आई सामने

WWE Elimination Chamber से पहले ब्लू ब्रांड के एपिसोड को लेकर अपडेट
WWE Elimination Chamber से पहले ब्लू ब्रांड के एपिसोड को लेकर अपडेट
PANKAJ
visit

WWE Elimination Chamber इवेंट से पहले हुए स्मैकडाउन (SmackDown) के अंतिम एपिसोड को बड़ा झटका लगा है। व्यूअरशिप में गिरावट देखने को मिली। हालांकि ये पहले से टेप किया गया एपिसोड था। फैंस को इस एपिसोड में हुए मैच और सैगमेंट्स के बारे में पहले से पता चल गया था। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड की व्यूअरशिप 2.173 मिलियन रही थी। उससे पहले हफ्ते की व्यूअरशिप 2.231 मिलियन थी। 2.59 प्रतिशत की गिरावट इस बार देखने को मिली।

WWE SmackDown के पिछले हफ्ते के एपिसोड की व्यूअरशिप में आई गिरावट

WWE SmackDown के इस एपिसोड में कई चीजें देखने को मिली थी। Elimination Chamber इवेंट को लेकर बिल्डअप हुआ था। हालांकि फैंस को इस शो में मजा नहीं आया होगा। रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का आमना-सामना हुआ। दोनों ने एक-दूसरे को चुनौती दी थी। फैंस इन दोनों के बीच एक्शन देखना चाहते थे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट के साथ SmackDown की शुरुआत देखने को मिली थी।

ड्रू मैकइंटायर और मैडकैप मॉस के बीच भी Elimination Chamber इवेंट को लेकर बिल्डअप देखने को मिला था। इस शो का सबसे अच्छा मैच सैमी जेन और नाकामुरा के बीच हुआ था। काफी एक्शन इस मैच में देखने को मिला। सैमी जेन नए WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गए।

WWE ने ये एपिसोड पहले से टेप किया था। कुछ मैचों का रिजल्ट WWE ने पहले ही बता दिया था। सैमी जेन नए चैंपियन बन गए इस बात का खुलासा पहले ही हो गया था। इस वजह से भी फैंस की उत्सुकता इस एपिसोड को लेकर खास दिखाई नहीं दी। अच्छी बात ये रही कि दो मिलियन का आंकड़ा इस बार भी पार हुआ। दोनों घंटे कंपनी के लिए अच्छे रहे। टेप्ड एपिसोड होने के बाद भी व्यूअरशिप में ज्यादा कमी देखने को नहीं मिली। अब देखना होगा कि आगे आने वाले एपिसोड्स की व्यूअरशिप कैसी रहेगी। WWE को व्यूअरशिप बढ़ाने के लिए कोई ठोस कदम आगे उठाना होगा। उम्मीद है कि इस हफ्ते भी ब्लू ब्रांड का एपिसोड काफी खास होगा। फैंस को बड़े सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now