Create

Brock Lesnar की बेइज्जती और Goldberg की वापसी के बाद कंपनी को हुआ नुकसान, WWE SmackDown की व्यूअरशिप सामने आई

WWE Royal Rumble 2022 के बाद ब्लू ब्रांड के एपिसोड को लगा बड़ा झटका
WWE Royal Rumble 2022 के बाद ब्लू ब्रांड के एपिसोड को लगा बड़ा झटका

WWE Royal Rumble 2022 के बाद स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड शानदार रहा लेकिन व्यूअरशिप में इस बार गिरावट देखने को मिली। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड की व्यूअरशिप सिर्फ 2.0005 मिलियन रही। पिछले हफ्ते व्यूअरशिप इससे ज्यादा रही थी लेकिन इस बार नुकसान हुआ। WWE को जरूर इस खबर से झटका लगा होगा।

WWE SmackDown की व्यूअरशिप में आई गिरावट

WWE Raw और NXT की व्यूअरशिप में इस हफ्ते काफी बढ़ोत्तरी देखने को मिली थी। ऐसा लगा कि ब्लू ब्रांड के एपिसोड का मोमेंटम भी जारी रहेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। Elimination Chamber 2022 का बिल्डअप इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में देखने को मिला था। रोमन रेंस, द उसोज और पॉल हेमन ने शो की शुरूआत की। पॉल हेमन ने शानदार प्रोमो देते हुए ब्रॉक लैसनर की बेइज्जती की।

इस बीच गोल्डबर्ग ने लंबे समय बाद वापसी की और रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए चुनौती दी। WWE ने गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। इसके अलावा भी शो में कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट्स नजर आए। मेन इवेंट भी काफी तगड़ा इस बार रहा। रोंडा राउजी ने ब्लू ब्रांड में एंट्री की। शार्लेट फ्लेयर के साथ उनकी बहस हुई। राउजी ने गुस्से में आकर WWE ऑफिशियल सोन्या डेविल के ऊपर अटैक कर दिया था।

WWE Royal Rumble इवेंट के बाद हमेशा वीकली शोज की व्यूअरशिप तगड़ी रहती है। Raw में इस बार अच्छा काम हुआ और कंपनी को फायदा हुआ। NXT की व्यूअरशिप में भी काफी लंबे समय बाद बढ़ोत्तरी देखने को मिली। वैसे ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप हमेशा तगड़ी रहती है। दो मिलियन का आंकड़ा लगातार पार किया जा रहा है। इस बार थोड़ा नुकसान शायद दूसरे घंटे में कंपनी को हुआ।

खैर अगले हफ्ते के लिए WWE ने कुछ चैंपियनशिप मैचों का ऐलान कर दिया हैं। अब देखना होगा कि अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड का एपिसोड कैसा रहेगा। WWE को व्यूअरशिप ध्यान में रखते हुए काम करना पड़ेगा। अगले हफ्ते गोल्डबर्ग आएंगे या नहीं ये बात अभी क्लियर नहीं हुई। आने वाले कुछ दिनों में WWE द्वारा बड़े ऐलान अगले एपिसोड के लिए किए जा सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment