Create

WWE रिंग में डांस कर रहे भारतीय Superstar और दिग्गजों के ऊपर हुआ जबरदस्त अटैक, पूर्व चैंपियंस ने वापसी करते हुए मचाया बवाल

WWE SmackDown में हुई पूर्व चैंपियंस की वापसी
WWE SmackDown में हुई पूर्व चैंपियंस की वापसी

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में भारतीय सुपरस्टार शैंकी (Shanky) और दिग्गज सुपरस्टार्स कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) एवं जेवियर वुड्स (Xavier Woods) के ऊपर वाइकिंग रेडर्स (Viking Raiders) ने जबरदस्त अटैक किया और वापसी के बाद बवाल मचाते हुए वापसी को धमाकेदार बनाया।

शैंकी और जिंदर महल का मुकाबला एक बार फिर न्यू डे के दिग्गज सुपरस्टार्स के खिलाफ होने वाला था। हालांकि न्यू डे ने कहा कि रीमैच की जगह फैंस शैंकी को डांस करते हुए देखना चाहते हैं। इसके बाद रिंग में शैंकी और न्यू डे ने डांस करना शुरू कर दिया इस बीच जिंदर महल को यह चीज़ पसंद नहीं आई और वो शैंकी से नाराज दिखाई दिए। उन्होंने शैंकी को रोकने का प्रयास किया, लेकिन शैंकी रुकने को तैयार नहीं थे और उन्होंने जिंदर महल को धक्का दे दिया।

The people want to see a dancing @DilsherShanky! #SmackDown https://t.co/b0kbiDmRws

जिंदर महल फिर बैकस्टेज चले गए और रिंग में शैंकी ने न्यू डे के म्यूजिक पर डांस करना जारी रखा। एकदम से रिंग में हॉर्न बजना शुरू हुआ और स्क्रीन पर वाइकिंग रेडर्स दिखाई दिए। तीनों सुपरस्टार्स का ध्यान एंट्रैंस स्टेज पर था और वो वाइकिंग रेडर्स का इंतजार कर रहे थे।

हालांकि वाइकिंग रेडर्स ने चालाकी दिखाते हुए पीछे से आकर सबसे पहले शैंकी के ऊपर अटैक करते हुए उन्हें रिंग के बाहर भेजा। इसके बाद एरिक और आईवार ने कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स पर अटैक जारी करते हुए उनकी हालत खराब कर दी। कोफी किंग्सटन, जेवियर वुड्स और शैंकी ने इस अटैक की उम्मीद नहीं की होगी। इस अटैक से एक बात साफ हो गई कि वाइकिंग रेडर्स के शिकार शैंकी नहीं बल्कि न्यू डे ही थे और अब इन दोनों पूर्व चैंपियंस के बीच फिउड देखने को मिल सकती है।

WWE में क्या अलग होने वाले हैं जिंदर महल और शैंकी?

एक तरफ न्यू डे और वाइकिंग रेडर्स के बीच दुश्मनी की शुरुआत हो गई है। वाइकिंग रेडर्स ने हाल ही में वापसी की है और हील के तौर पर उनका खतरनाक रूप देखने को मिल रहा है। दूसरी तरफ एक बार फिर जिंदर महल और शैंकी के अलग होने के संकत मिले। जिंदर महल को यह चीज़ पसंद नहीं आ रही कि शैंकी का ध्यान रेसलिंग से ज्यादा डांस के ऊपर है।

.@JinderMahal does not like fun it seems. #SmackDown https://t.co/X9kWY2Z2B9

शैंकी ने भी साफ कर दिया है कि वो रिंग में रेसलिंग के साथ फन भी करना चाहते हैं। अब WWE को भी दोनों को अलग करने में देरी नहीं करनी चाहिए, क्योंकि दोनों भारतीय सुपरस्टार्स के बीच मुकाबले देखने लायक होंगे।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment