Create

SmackDown ऑफ एयर होने के बाद WWE के मौजूदा चैंपियन को मिली चौंकाने वाली करारी हार

WWE SmackDown ऑफ एयर जाने के बाद हुआ बड़ा मैच
WWE SmackDown ऑफ एयर जाने के बाद हुआ बड़ा मैच
reaction-emoji
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते को शो शानदार रहा। NXT सुपरस्टार ने इस हफ्ते भी प्री शो डार्क मैचों में हिस्सा लिया। फैंस को कुछ अच्छे मैच देखने को मिले। पहला डार्क मैच द वाइकिंग रेडर्स और नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन कार्मेलो हेज, ट्रिक विलियम्स के बीच हुआ। वाइकिंग रेडर्स की इस मैच में जीत हो गई। हेज और विलियम्स का ये पहला मेन रोस्टर मैच था।

WWE SmackDown में इस हफ्ते फैंस को कुछ अच्छे मैच देखने को मिले

दूसरा मैच डकोटा काई और कोरा जेड के बीच हुआ। काई को इस मैच में जीत हासिल हुई। काई ने इससे पहले भी कई बार मेन रोस्टर के डार्क मैचों में हिस्सा लिया। जेड ने मेन रोस्टर में पहला मैच अपना लड़ा। ब्लू ब्रांड ऑफ एयर होने के बाद डार्क मेन इवेंट में साशा बैंक्स और SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर के बीच नॉन टाइटल मैैच देखने को मिला। 20 मिनट तक ये मैच चला था। साशा बैंक्स की इस मैच में जीत हुई।

Sasha with the small package victory over Charlotte 👏🏼 Almost 20 minutes of a badass match between the premier women of WWE #SmackDown https://t.co/CH4bW40dEm

लाइव शो भी इस बार शानदार रहा। कुछ अच्छे मैच देखने को मिले। रोमन रेंस और किंग वुड्स के बीच मेन इवेंट में मैच देखने को मिला। डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए वुड्स की इस मैच में जीत हो गई। द उसोज ने इस मैच में दखलअंदाजी की। इसके बाद द उसोज ने रोमन रेंस को किंग ऑफ द रिंग का ताज भी पहनाया। कोफी किंग्सटन इस बार शो में मौजूद नहीं थे। विमेंस डिवीजन ने भी इस बार काफी अच्छा काम किया।

Survivor Series 2021 के लिए भी इस बार अच्छा बिल्डअप देखने को मिला। मेंस टीम से सैमी जेन और विमेंस टीम से आलिया की छुट्टी कर दी गई है। सैमी जेन को इस बार बड़ा झटका लगा। खैर कुल मिलाकर देखा जाए तो इस बार शो हिट रहा। ऑन एयर में भी अच्छे मैच देखने को मिले और ऑफ एयर के बाद भी धमाकेदार मैच हुआ। अगले हफ्ते अब ब्लू ब्रांड के एपिसोड में काफी मजा आएगा। फैंस को कुछ नया देखने को मिलेगा। किंग वुड्स के ऊपर भी सभी की नजरें होंगी। देखना होगा कि वो अपना ताज किस प्रकार रेंस से वापस लेंगे।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...