Create

WWE SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का फूटा गुस्सा, फैन ने किया था भद्दा कमेंट

Ankit
WWE SummerSlam में बैकी लिंच ने वापसी की थी
WWE SummerSlam में बैकी लिंच ने वापसी की थी

WWE में बैकी लिंच (Becky Lynch) की वापसी हो गई हैं और उन्होंने अपने रिटर्न के साथ WWE SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को भी अपने नाम किया है। हाल ही में बैकी लिंच ने विमेंस टाइटल को अल्बानी, न्यू यॉर्क के WWE SuperShow में बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के खिलाफ डिफेंड किया। इस मैच में ज्यादा वक्त बैकी लिंच का दबदबा देखने को मिला। हालांकि मैच की नतीजा रोलअप के जरिए हुआ जिसको फैंस ने नापसंद किया और WWE के इस मैच को लेकर अपनी नारजगी दिखाई।

इस मैच की काफी सारी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जबकि एक वीडियो में क्राउड से एक दर्शक ने बैकी लिंच पर भद्दा कमेंट भी कर दिया। इसके बाद द मैन बैकी लिंच का गुस्सा फूटा और उन्होंने उस दर्शक को मुंहतोड़ जवाब दे डाला। आप नीचे दी गई वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे बैकी पर उस फैन ने कमेंट किया और बैकी ने क्या जवाब दिया।

WWE में बैकी लिंच ने हील के रूप में वापसी की हैं

WWE में बैकी लिंच Raw विमेंस चैंपियन थी लेकिन पिछले साल अपनी प्रेग्नेंसी के कारण उन्होंने टाइटल को छोड़ दिया था। जिसके बाद से लगभग एक साल तक फैंस ने बैकी का इंतजार रिंग में किया और WWE SummerSlam में बैकी ने चौंकाने वाली वापसी की और ब्लू ब्रांड का खिताब सिर्फ 26 सेकेंड्स में अपने नाम कर लिया।

WWE के फैंस को उम्मीद थी कि बैकी लिंच वापसी के बाद बेबीफेस बनकर लौटेगी लेकिन उन्होंने हील किरदार से एक बार फिर से सभी फैंस का दिल जीत लिया है। बैकी लिंच को फैंस काफी पसंद करते हैं। WrestleMania 35 बैकी लिंच ने शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के साथ मेन इवेंट मैच लड़ा था और जीती भी थीं। इसके बाद से बैकी लिंच का नाम WWE में और ज्यादा बड़ा हो गया था। खैर, अब बैकी लिंच अपने टाइटल को WWE Extreme Rules में बियांका ब्लेयर के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं, देखना होगा कि इस मैच का नतीजा क्या निकलता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment