Create
Notifications

"John Cena से बेहतर कोई नहीं है" - WWE के मौजूदा चैंपियन ने दिग्गज की तारीफ करते हुए दिया बड़ा बयान

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
Subham Pal

John Cena: WWE SmackDown विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन (Liv Morgan) ने हाल ही में खुलासा किया कि एक हालिया WWE इवेंट में उन्हें जॉन सीना (John Cena) से बात करके कैसा महसूस हुआ था। बता दें, सीना WWE में 20 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए 27 जून को हुए Raw के एपिसोड में दिखाई दिए थे। लिव मॉर्गन जो कि रेसलिंग फैन रह चुकी हैं, उन्होंने एक यूट्यूब वीडियो में खुलासा किया था कि उन्हें जॉन सीना पर क्रश था।

वहीं, Sportskeeda को दिए इंटरव्यू में लिव मॉर्गन ने कहा-

"जॉन सीना हमेशा से ही बैकस्टेज काफी शानदार रहे हैं। मैं हमेशा से ही जॉन सीना से प्यार करती थी। मैं पूरी दुनिया में सबसे बड़ी जॉन सीना फैन हुआ करती थी। मेरे ड्रीम जॉब पर बैकस्टेज मेरे पसंदीदा सुपरस्टार्स में से एक को देखना हमेशा मेरे लिए अविश्वसनीय पल रहा है। उन्हें काम करते हुए देखना, वो हमेशा से सबसे बेहतर रहे हैं। इसलिए यह प्रेरणादायक और अविश्वसनीय है।"

बता दें, लिव मॉर्गन इस साल Money in the Bank इवेंट में रोंडा राउजी के खिलाफ अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके नई SmackDown विमेंस चैंपियन बनी थीं। अब लिव मॉर्गन को SummerSlam में रोंडा राउजी के खिलाफ मैच में ही अपना SmackDown विमेंस टाइटल डिफेंड करना है।

WWE दिग्गज जॉन सीना के SummerSlam मिस करने का कारण

Lovely photo of myself 😜Celebrating 20 years of hustle, loyalty, and respect #CenaMonthhttps://t.co/jQcSYqzLgR

पिछले महीने Raw में जॉन सीना की वापसी के बाद कई लोगों ने WWE में जॉन सीना vs थ्योरी का फिउड शुरू होने की अटकलें लगाईं थी। हालांकि, इन दोनों का आमना-सामना जरूर हुआ था लेकिन इस वजह से इन दोनों के बीच SummerSlam में मैच बुक नहीं किया गया। इसके बजाए थ्योरी का SummerSlam में यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच बुक कर दिया गया।

वहीं, जॉन सीना इस वक्त 'पीसमेकर 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं और यही कारण है कि वो इस साल SummerSlam का हिस्सा नहीं हैं। संभव है कि जॉन सीना vs थ्योरी का मैच आखिरकार अगले साल WrestleMania में देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...