Create

SmackDown में हुए बड़े चैंपियनशिप मैच में करारी हार के बाद फेमस WWE सुपरस्टार के छलके आंसू

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में हुआ शानदार चैंपियनशिप मैच
WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में हुआ शानदार चैंपियनशिप मैच
reaction-emoji
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा। शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) और टोनी स्टॉर्म (Toni Storm) के बीच जबरदस्त SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। उम्मीद के मुताबिक ये मैच काफी अच्छा रहा। इस मैच में टोनी स्टॉर्म को हार का सामना करना पड़ा और फ्लेयर ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। हार के बाद टोनी स्टॉर्म की आंखों से आंसू भी इस दौरान निकल गए थे। स्टॉर्म ने इस मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। शायद उन्हें भी अपनी हार पर भरोसा नहीं हो रहा था।

Keep fighting, Toni! 👏👏👏#SmackDown https://t.co/xQZHxHKKsy

WWE दिग्गज शार्लेट फ्लेयर ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की

WWE ने इस हफ्ते SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच का ऐलान पिछले हफ्ते ही कर दिया था। हालांकि ब्लू ब्रांड का ये एपिसोड पहले से टेप किया गया था। इस मैच का नतीजा भी फैंस को पहले से पता चल गया था लेकिन मैच देखने के लिए सभी उत्साहित थे। टोनी स्टॉर्म को 13 बार की वर्ल्ड चैंपियन फ्लेयर के खिलाफ चैंपियनशिप मैच मिला था और सभी उनका प्रदर्शन देखना चाहते थे। फैंस की उम्मीद से बढ़कर इस मैच में टोनी स्टॉर्म ने प्रदर्शन किया।

टोनी स्टॉर्म ने शुरूआत में ही मैच में पकड़ बना ली थी। फ्लेयर को शुरूआत में टोनी ने कोई भी मौका नहीं दिया। ऐसा लगा था कि इस बार नया चैंपियन देखने को मिलेगा। फ्लेयर ने कुछ देर बाद रफ्तार पकड़ी और टोनी को अपने खतरनाक मूव लगाए। टोनी ने बिल्कुल भी हार नहीं मानी और ये देखकर फ्लेयर भी हैरान हो गई थीं।

मैच का अंत भी काफी रोचक रहा। दोनों ने एक-दूसरे को रोलअप करने का प्रयास किया और इसमें फ्लेयर कामयाब हो गई। फ्लेयर ने अपनी चैंपियनशिप अंत में डिफेंड कर ली। मैच के बाद काफी निराश टोनी स्टॉर्म नजर आईं। फैंस को टोनी का ये प्रदर्शन बहुत अच्छा लगा होगा। WWE भी शायद अब उन्हें आगे पुश देगा। टोनी ने दिखा दिया कि वो बड़े सुपस्टार्स की हालत भी खराब कर सकती है। Day 1 पीपीवी के लिए अभी तक शार्लेट फ्लेयर के मैच का ऐलान नहीं हुआ है। शायद कुछ दिन बाद इस रीमैच का ऐलान किया जा सकता है। ऐसा होगा तो फिर टोनी स्टॉर्म को एक बार फिर चैंपियन बनने का मौका मिलेगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...