Create
Notifications

23 महीने बाद WWE में रोमन रेंस की बादशाहत हुई खत्म, 11 बार के पूर्व चैंपियन ने रचा बड़ा इतिहास

WWE SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस को मिली हार
WWE SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस को मिली हार
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते रोमन रेंस (Roman Reigns) और किंग वुड्स (King Woods) के बीच शानदार मैच हुआ। द उसोज की मदद से ये मैच डिस्क्वालिफाई हो गया। रोमन रेंस को इस सिंगल मैच में हार का सामना करना पड़ा। आपको बता दें 15 दिसंबर 2019 को बैरन कॉर्बिन के खिलाफ रोमन रेंस को सिंगल मैच में हार का सामना करना पड़ा था। लगभग 23 महीने बाद इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस को सिंगल मैच में हार मिली। 11 बार के पूर्व चैंपियन वुड्स ने इस बार नया इतिहास रच दिया है।

The Ones stand tall after a chaotic main event on #SmackDown. @WWERomanReigns @WWEUsos @HeymanHustle @AustinCreedWins Full results 👉 ms.spr.ly/6015kZaGJ https://t.co/B6QKq7DP02

WWE SummerSlam में पिछले साल रोमन रेंस ने वापसी की थी

पिछले साल कुछ महीने बाहर रहने के बाद रोमन रेंस ने SummerSlam में अगस्त में वापसी की थी। इसके एक हफ्ते बाद ही रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत ली। तब से लेकर अभी तक रोमन रेंस के पास यूनिवर्सल चैंपियनशिप बरकरार है। रेंस ने लैसनर, सीना और ऐज जैसे दिग्गजों को मात देकर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की।

पिछले लगभग डेढ़ साल में रोमन रेंस को सिंगल मैच में हार का सामना नहीं करना पड़ा। टैग टीम मैचों में जरूर उन्हें हार मिली। वुड्स के खिलाफ ये नॉन टाइटल मैच हुआ था। वुड्स ने अपना मूव रेंस को लगाया और वो पिन करने गए तो द उसोज ने उन्हें रिंग से बाहर खींच लिया। रेफरी ने मैच को खत्म कर दिया। रोमन रेंस को डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए हार मिली लेकिन ये सिंगल मैच में पहली हार पिछले दो साल से उनकी रही है। रोमन रेंस जरूर इस हार से निराश नहीं हुए होंगे। इस हफ्ते रिंग में उन्होंने किंग ऑफ द रिंग का ताज भी पहना।

रोमन रेंस ने अभी तक अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को लगातार डिफेंड किया है। अभी तक रोमन रेंस का वर्चस्व कायम है। कुछ हफ्ते पहले ही लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप रोमन रेेंस ने डिफेंड की थी। लैसनर को WWE ने अभी सस्पेंड किया है और जल्द ही वो वापसी करेंगे। लैसनर वापसी करेंगे तो फिर से उनकी राइवलरी रोमन रेंस के साथ शुरू होगी। फैंस को एक बार फिर जबरदस्त राइवलरी देखने को मिलेगी।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...