COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पेज ने SmackDown के लिए बड़े मैच की घोषणा की

Amit Shukla
ANALYST
45   //    24 Jul 2018, 12:14 IST


पेज ने जब इस बात की जानकारी दी थी कि ब्लजिन ब्रदर्स से समरस्लैम में लड़ने के लिए स्मैकडाउन की 4 टीमों के बीच टूर्नामेंट होगा। ये पढ़ते ही कई जानकारों की तरफ से उनकी पसंदीदा टीम का नाम सामने आने लगा था लेकिन अब पेज ने उन 4 टीमों के नाम भी बता दिए हैं।



उन्होंने बताया कि वो चार टीमें होंगी न्यू डे, द बार, सैनिटी और पूर्व स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस द उसोज़। ये मैच इन 4 टीमों में से उस टीम का चुनाव करेगा जो रैसलमेनिया 34 के बाद से टाइटल अपने पास रखने वाले ब्लजिन ब्रदर्स से लड़ेगा। इस हफ्ते टूर्नामेंट के पहले राउंड में न्यू डे का सामना सैनिटी के साथ होगा। जब से एरिक रोवन और ल्यूक हार्पर ब्लजिन ब्रदर्स टीम के रूप में एक साथ आए हैं, तब से इन्होंने स्मैकडाउन की टैग टीम डिवीज़न में एक दबदबा बनाया हुआ है।



इस समय उन्होंने कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज़ को मनी इन द बैंक में और टीम हैल नो को एक्सट्रीम रूल्स में टाइटल के लिए हराया है और वो लगातार आगे बढ़ रहे हैं। इस मैच के द्वारा द बार भी दोबारा से रिंग में कुछ एक्शन का हिस्सा होंगे, क्योंकि स्मैकडाउन में ड्राफ्ट किए जाने के बाद से हमने उन्हें रिंग में नहीं देखा था।



आपको यहां बताते चलें कि इन चारों टीमों में से सिर्फ सैनिटी ने मेन रोस्टर में कोई टाइटल नहीं जीता है। उसोज़ तो ब्लजिन ब्रदर्स से पहले चैंपियन थे और न्यू डे सबसे लंबे समय तक WWE टैग टीम चैंपियन रहे हैं। इसके इलावा द बार ने भी मेन रोस्टर में टैग टीम टाइटल्स अपने पास रखे हैं।



सैनिटी ने चूंकि अबतक कभी भी मेन रोस्टर टैग टीम गोल्ड अपने पास नहीं रखा है, तो ये देखना दिलचस्प होगा कि वो किस तरह से इस मैच में प्रदर्शन करते हैं। क्या वो इस मैच में सबको चौंका कर ब्लजिन ब्रदर्स के टैग टीम गोल्ड के लिए #1 कंटेंडर बन जाएंगे?



लेखक: सौमिक दत्ता; अनुवादक: अमित शुक्ला

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...