Create

WWE में 380 दिनों तक चैंपियन रहने वाले फेमस सुपरस्टार को दिग्गज ने किया चैलेंज, कहा - वापसी करने के बाद मेरा सामना करो

WWE के बड़े सुपरस्टार ने पूर्व चैंपियन को चेतावनी दी है
WWE के बड़े सुपरस्टार ने पूर्व चैंपियन को चेतावनी दी है
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में पिछले हफ्ते सोन्या डेविल (Sonya Deville) ने एक साल बाद कोई मैच लड़ा था। SmackDown में उनका नेओमी (Naomi) से वन-ऑन-वन मैच होने वाला था, लेकिन WWE ऑफिशियल होने का फायदा उठाते हुए उन्होंने शायना बैज़लर (Shayna Baszler) को अपनी पार्टनर बनाकर इसे हैंडीकैप मैच बना दिया।

मैच में डेविल और बैज़लर ने नेओमी पर आसान जीत दर्ज की। इसके बाद बेली ने ट्वीट करते हुए सोन्या डेविल को बेवकूफ बताते हुए उन्हें चीटर बताया। डेविल ने 380 दिनों तक SmackDown विमेंस चैंपियन रहने वाली बेली (Bayley) को जवाब देते हुए चुनौती दी है।

Come back and fight me 🐑 twitter.com/itsBayleyWWE/s…
बेली ने अपने ट्वीट में कहा कि, "डेविल तुम बेवकूफ़ हो, मैं इस चुनौती को अस्वीकार करती हूं।" वहीं डेविल ने जवाबी हमला करते हुए कहा, "वापस आओ और मुझसे फाइट करो।"

बेली अभी चोट के कारण WWE से ब्रेक पर चल रही हैं

WWE Money in the Bank 2021 में बेली उस समय की SmackDown विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर को चैलेंज करने वाली थीं। मगर शो से कुछ दिन पहले ही उन्हें घुटने के हिस्से पर चोट आई थी, जिसके बाद कहा गया कि इस चोट से उबरने में बेली को 9 महीने तक का वक्त लग सकता है।

कुछ समय बाद Fightful Select की एक रिपोर्ट में कहा गया कि बेली को ये चोट एक साथी WWE सुपरस्टार के साथ चेन रेसलिंग की ट्रेनिंग करते समय आई थी। WWE द्वारा एक वीडियो भी शेयर की गई, जिसमें बेली ने अपने हील कैरेक्टर में रहते चोट के लिए फैंस को जिम्मेदर ठहराया था।

उस वीडियो में उन्होंने कहा,

"तुम लोगों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं चोटिल हूं। मैंने ये सब Money in the Bank पीपीवी के लिए किया था, जिससे खुद को बेस्ट रेसलर साबित कर सकूं और इतनी मेहनत मैंने आप सभी के लिए की थी। इसलिए मेरी चोट के जिम्मेदार आप सभी हैं। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि WWE मेरी जगह किसे देती है क्योंकि दूसरे सुपरस्टार्स मेरे जितने अच्छे नहीं हैं।"

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...