WWE में Roman Reigns के वर्ल्ड टाइटल्स को अलग करने को लेकर बहुत बड़ा अपडेट, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन

Roman Reigns: WWE में अगले साल होने जा रहा इवेंट रेसलमेनिया (WrestleMania) कुछ ही महीने दूर है और रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर कई अलग-अलग तरह की अटकलें लगाई जानी शुरू हो चुकी है। बता दें, रोमन रेंस (Roman Reigns) ने रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराकर WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप को यूनिफाई किया था। अब डेव मैल्टज़र ने खुलासा किया है कि कंपनी एक बार फिर इन दोनों वर्ल्ड टाइटल्स को अलग करने वाली है।

डेव मैल्टज़र ने Wrestling Observer Newsletter पर खुलासा करते हुए कहा-

"दोनों वर्ल्ड टाइटल्स को अलग करने की बात की जा रही है, ताकि WrestleMania के बाद Raw को अपना वर्ल्ड चैंपियन मिल सके। जनवरी 2023 के मध्य तक प्लान्स फाइनल किए जा सकते हैं।"

इससे पहले रिपोर्ट्स सामने आई थी कि रोमन रेंस WrestleMania 39 के दोनों दिन मैच लड़ सकते हैं और ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने ट्राइबल चीफ से एक वर्ल्ड टाइटल वापस लेने का मन बना लिया है। बता दें, WrestleMania 38 के बाद से ही Raw में कोई वर्ल्ड चैंपियन नहीं है और वर्ल्ड चैंपियनशिप की अनुपस्थिति की वजह से पिछले कुछ महीनों में रेड ब्रांड में यूएस चैंपियनशिप की वैल्यू में इजाफा देखने को मिला है।

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस इस वक्त इंजरी से जूझ रहे हैं

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस आखिरी बार Survivor Series WarGames के मेन इवेंट में हुए मेंस वॉरगेम्स मैच में एक्शन में दिखाई दिए थे। इस मैच के दौरान केविन ओवेंस ने रोमन रेंस को थप्पड़ जड़ दिया था और इस वजह से रोमन के ईयरड्रम में इंजरी हो गई है। ऐसा लग रहा है कि रोमन रेंस अब इस साल कोई मैच लड़ते हुए दिखाई नहीं देंगे।

अच्छी बात यह है कि रोमन रेंस Royal Rumble 2023 में मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं और इस इवेंट में उनका केविन ओवेंस के खिलाफ मैच होने की अफवाह है। ऐसा लग रहा है कि ट्राइबल चीफ WrestleMania 39 में अनडिस्प्यूटेड वर्ल्ड चैंपियन के रूप में एंट्री कर सकते हैं और संभव है कि वो इस सबसे बड़े इवेंट में अपना एक वर्ल्ड टाइटल गंवा सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now