Create

"Roman Reigns और मैं अच्छे दोस्त नहीं हैं"- WWE ऑफिशियल ने यूनिवर्सल चैंपियन को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE ऑफिशियल ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE ऑफिशियल ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स (Adam Pearce) ने हाल ही में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ काम करने का अनुभव बताया। WWE द बंप में इस हफ्ते एडम पीयर्स नजर आए। रोमन रेंस के साथ काम करने को लेकर पीयर्स ने यहां पर बड़ा बयान दिया। एडम पीयर्स इस समय WWE ऑफिशियल के रूप में काफी अच्छा काम कर रहे हैं। बैकस्टेज उनके काम से सभी खुश नजर आ रहे हैं।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

एडम पीयर्स ने ये जरूर कह दिया है कि वो रोमन रेंस के अच्छे दोस्त नहीं है। पिछले हफ्ते रोमन रेंस को उनके अगले प्रतिद्वंदी के बारे में एडम पीयर्स ने बताया था। एडम पीयर्स ने बैकस्टेज रोमन रेंस से कहा था कि उन्होंने उनका प्रतिद्वंदी ढूंढ लिया है। शो के अंत में पता चला कि रोमन रेंस के नए प्रतिद्वंदी सैथ रॉलिंस होंगे। एडम पीयर्स ने रोमन रेंस को लेकर कहा,

पिछले एक साल से देखा जाए तो रोमन रेंस और मैं दोस्त नहीं बन पाए। रोमन रेंस ने पिछले हफ्ते जिस तरह मुझे देखा उससे आप समझ सकते हैं। रोमन रेंस ने ये जरूर कहा कि उन्हें किसी से कोई फर्क नहीं पड़ता है। रोमन ने कहा था कि तुम्हारे अलावा किसी भी प्रतिद्वंदी की वो परवाह नहीं करते हैं। रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का मुकाबला अच्छा होगा। हालांकि मुझे पता है कि इस बारे में रोमन रेंस ने भी नहीं सोचा होगा। जरूर रोमन रेंस इस बात से खुश नहीं हुए होंगे और वो मेरी तरफ आने की कोशिश करेंगे। SmackDown में इस चीज़ को मैं संभालने के लिए पूरी तरह तैयार हूं।

रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 500 दिन हो गए है। WWE Payback 2020 में रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। अभी तक उनका ये चैंपियनशिप रन शानदार चल रहा है। रोमन रेंस की राइवलरी अभी ब्रॉक लैसनर के साथ खत्म नहीं हुई है। हालांकि Royal Rumble में इस बार रोमन रेंस का मुकाबला सैथ रॉलिंस के साथ होगा। WWE ने इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment